ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVenus Transit Luck of these zodiac signs will support for 25 days and treasury will be filled with the blessings of Goddess Lakshmi

25 दिनों तक इन राशियां का लक देगा साथ, मां लक्ष्मी की कृपा से भरेगी तिजोरी

Venus Transit 2024: कुछ दिनों में शुक्र अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं। जल्द ही शुक्र धनु राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे।

25 दिनों तक इन राशियां का लक देगा साथ, मां लक्ष्मी की कृपा से भरेगी तिजोरी
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 07 Jan 2024 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit, Shukra Rashifal: शुक्र यानि वीनस का ग्रह गोचर बेहद ही महत्वपूर्ण माना जाता है। शुक्र की शुभ स्थिति होने पर जीवन में सुख-समृद्धि की कमी नहीं रहती है। शुक्र ग्रह का संबंध मां लक्ष्मी से भी माना जाता है। कुछ दिनों में शुक्र अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं। जल्द ही शुक्र धनु राशि में प्रवेश करेंगे। जनवरी 18 2024, बृहस्पतिवार को 09:05 पी एम पर धनु राशि में शुक्र का गोचर होगा। शुक्र देव अगला राशि परिवर्तन फरवरी 12 को करेंगे। शुक्र के इस गोचर से कुछ राशियां मालामाल होने वाली हैं। इसलिए आइए जानते हैं धनु में शुक्र के प्रवेश से किन राशियों को भाग्य का साथ मिलेगा-

1 फरवरी तक ये राशियां रहेंगी मालामाल, जब बुध करेंगे धनु राशि में प्रवेश

कर्क राशि
शुक्र का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। निवेश करने के लिए यह समय बेहद अच्छा माना जा रहा है। वैवाहिक जीवन रोमांटिक रहेगा। प्रेमी एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। कुछ लोग वाहन खरीद सकते हैं। वहीं, दोस्तों के साथ भी अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

मेष राशि 
शुक्र का गोचर मेष राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। करियर लाइफ में आपको कई नए टास्क मिल सकते हैं, जो पूरी मेहनत के साथ करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। घर-परिवार में मौज मस्ती वाला माहौल रहेगा। जीवनसाथी के साथ थोड़ी बहुत अनबन हो सकती है। इसलिए पेशेंस के साथ मामलों को सुलझाएं।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद ही शुभ माना जा रहा है। नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए ये समय काफी लकी रहेगा। सिंगल जातकों को प्यार की तलाश में गुड न्यूज मिल सकती है। वहीं, मैरिड लोगों को अपने पार्टनर की हेल्थ पर ध्यान देना चाहिए।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें