ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyVenus Transit In Taurus Shukar Rashi Parivartan Gochar Vrishabh Rashi Mein Horoscope Rashifal

19 मई से इन राशियों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव, शुक्र की बदली चाल से होगा लाभ

ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने को बेहद ही महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों की चाल बदलने का सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है। 19 मई को शुक्र मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे।

19 मई से इन राशियों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव, शुक्र की बदली चाल से होगा लाभ
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 May 2024 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने को बेहद ही महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों की चाल बदलने का सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है। 19 मई को शुक्र मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। ज्योतिष में शुक्र को भौतिक सुख, वैवाहिक सुख, भोग-विलास, शौहरत, कला, प्रतिभा, सौन्दर्य, रोमांस, काम-वासना और फैशन-डिजाइनिंग के कारक ग्रह हैं। शुक्र, वृष और तुला राशि के स्वामी होते हैं और मीन इनकी उच्च राशि है, जबकि कन्या इनकी नीच राशि है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार शुक्र के मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है। आइए जानते हैं, शुक्र के वृषभ राशि में प्रवेश करने से किन राशियों को होगा लाभ-

वृषभ राशि- शुक्र गोचर वृषभ राशि वालों के लिए अत्यंत लाभकारी साबित होगा। इस राशि के सिंगल जातकों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकता है। विवाहित जातकों को जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। व्यापार को गति मिल सकती है।

मिथुन राशि- शुक्र राशि परिवर्तन से मिथुन राशि वालों को लाभ होगा। इस अवधि में ट्रांसफर की इच्छा रखने वालों को मनमुताबिक परिणाम मिल सकते हैं। अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो वापसी आ सकता है। आर्थिक मोर्चे पर लाभ होगा।

गुरु और सूर्य की युति से चमकेगा इन राशियों का भाग्य, धन-संपदा में होगी वृद्धि, मां लक्ष्मी कर देंगी मालामाल

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन धन लाभ करा सकता है। इस दौरान आपके किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। अविवाहितों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकता है। किस्मत का साथ मिलेगा। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे।

धनु राशि- धनु राशि वालों को आर्थिक मजबूती प्राप्त होगी। इस दौरान आपको भूमि, भवन या वाहन सुख प्राप्त हो सकता है। नए मार्ग से धन आएगा। पुराने मार्ग से भी धन प्राप्ति होगी। निवेश से अच्छा मुनाफा होगा। कार्यस्थल पर कोई नया पद मिल सकता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)