ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyVenus Transit In Taurus Shukar Gochar Rashi Parivartan Vrishabh Rashi Mein Horoscope Rashifal

12 जून तक इन 3 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, शुक्र गोचर से ये राशियां हुई मालामाल

ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने को बेहद ही महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों की चाल बदलने का सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है। 19 मई को शुक्र मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश कर गए हैं।

12 जून तक इन 3 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, शुक्र गोचर से ये राशियां हुई मालामाल
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 06:10 AM
ऐप पर पढ़ें

ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने को बेहद ही महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों की चाल बदलने का सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है। 19 मई को शुक्र मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश कर गए हैं। इस राशि में शुक्र 11 जून तक रहेंगे। ज्योतिष में शुक्र को भौतिक सुख, वैवाहिक सुख, भोग-विलास, शौहरत, कला, प्रतिभा, सौन्दर्य, रोमांस, काम-वासना और फैशन-डिजाइनिंग के कारक ग्रह हैं। शुक्र, वृष और तुला राशि के स्वामी होते हैं और मीन इनकी उच्च राशि है, जबकि कन्या इनकी नीच राशि है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार शुक्र के मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है। आइए जानते हैं, शुक्र के वृषभ राशि में विराजमान रहने से किन राशियों की चमकेगी किस्मत-

मेष राशि-  आपको कई बेहतरीन मौके मिलेंगे और आपको हर एक का पूरा फायदा उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए। क्योंकि आपके पास सभी भाग्य और आशीर्वाद हैं। जोखिम उठाएं लेकिन सावधान रहें कि अपने काम की गुणवत्ता से कोई समझौता न करें सिर्फ इसलिए कि यह एक भाग्यशाली समय है। अपनी सफलता दर को बढ़ाने के लिए भरपूर प्रयास करें। करियर की दृष्टि से भी यह वर्ष बहुत अच्छा है। आपके सारे सपने सच हो सकते हैं और आप किसी से मिल सकते हैं और प्यार में पागल हो सकते हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह रोजाना मिलेंगे शुभ समाचार, नौकरी, व्यापार, प्रेम, स्वास्थ्य, आर्थिक पक्ष, सबकुछ रहेगा अच्छा

मिथुन राशि- शुक्र ग्रह इस राशि के स्वामी ग्रह हैं। आपके जीवन के लगभग हर पहलू में आप पूरी तरह से नए अवसरों और प्रमुख सफलताओं का सामना करेंगे। नई चीजों को आजमाने से पीछे न हटें। आर्थिक और घरेलू रूप से आपको बहुत लाभ होगा। आप धन लाभ के साथ-साथ करियर के संभावित अवसरों के लिए तैयार रहेंगे।

तुला साप्ताहिक राशिफल : शुभ समय की हो गई है शुरुआत, 25 मई तक का समय वरदान समान,आय के स्त्रोतों में होगी वृद्धि

सिंह राशि- आप अपने लक्ष्यों को प्राथमिकता देंगे और आपके सभी सपने सच होने लगेंगे। यह भाग्यशाली साल आपको अपनी इच्छाओं को प्राप्त करने में मदद करेगा, चाहे वे नौकरी में पदोन्नति पाने के लिए हों, अपने साथी से शादी के लिए कहें, या शीर्ष विश्वविद्यालयों में अध्ययन करें। चिंताओं को दूर करें और खुश रहें। आपके साथ बहुत प्यार से पेश आएगा। आपको अब तक अर्जित सभी ज्ञान का उपयोग करने का अवसर मिलेगा। आने वाला समय आपके लिए कई तरह के अच्छे परिणाम लेकर आएगा क्योंकि यह आपके बच्चों, आपके घर और आपके वित्त के लिए भी सकारात्मक और आशाजनक है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)