ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyVenus Transit in Taurus Rashifal Shukra Gochar Good days for zodiac signs will start from 19 May Venus will make them rich

आज से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, Venus की चाल बना देगी धनवान

Venus Transit in Taurus Rashifal Shukra: लगभग 1 साल के बाद शुक्र अपनी स्वराशि वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं, जो काफी शुभ रहने वाला है। शुक्र गोचर से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ हो सकता है।

आज से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, Venus की चाल बना देगी धनवान
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit in Taurus Rashifal Shukra Gochar : शुक्र आज मेष राशि से वृषभ राशि का सफर पूरा करेंगे। धन वैभव के दाता शुक्र की चाल बदलने से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। लगभग 1 साल के बाद शुक्र अपनी स्वराशि वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं जो काफी शुभ रहने वाला है। शुक्र 12 जून तक वृषभ राशि में विराजमान रहेंगे। वृषभ राशि में पहले से ही गुरु और सूर्य देव विराजमान हैं, जहां कल शुक्र की भी एंट्री होगी। आइए जानते हैं शुक्र के वृषभ राशि में प्रवेश करने से किन राशियों की किस्मत पलट सकती है- 

वृषभ राशि                        
शुक्र के राशि परिवर्तन से वृषभ राशि वालों को काफी फायदा हो सकता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यापार में आपको मुनाफा होगा। धन आगमन के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चों पर आपको पकड़ बनानी होगी। मन खुश रहेगा। सेहत भी दुरुस्त रहेगी। वहीं, संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। 

कर्क राश
कर्क राशि वालों के लिए शुक्र की चाल बेहद ही लाभकारी साबित हो सकती है। शुक्र के गोचर करने से आपकी इंकम बढ़ने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है। घर-परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। व्यापार की दृष्टि से भी यह गोचर शुभ माना जा रहा है।

मकर राशि
शुक्र की चाल मकर राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। करियर में नए मुकाम हासिल करने के कई मौके मिल सकते हैं। वहीं, रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। हेल्थ दुरुस्त रहने वाली है। वहीं, सिंगल लोगों की लाइफ में किसी में किसी नए शख्स की एंट्री हो सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।