Hindi Newsधर्म न्यूज़Venus Transit in Gemini Horoscope Shukra Gochar make them rich luck of these zodiac signs will shine for 24 days

24 दिन तक 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, Venus गोचर बना देगा धनवान

Venus Transit in Gemini Horoscope Shukra Transit : शुक्र अपनी वृषभ राशि में बैठे हुए हैं, जो कुछ दिनों में बुध की राशि में एंटर करने वाले हैं। शुक्र का गोचर कुछ राशियों की किस्मत बदल सकता है।

shukra transit date shukra transit date 2021 shukra transit date january 2021 shukra transit 2021
Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 4 June 2024 08:53 AM
हमें फॉलो करें

Venus Transit in Gemini Horoscope Shukra Transit : शुक्र का गोचर काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। शुक्र ग्रह का संबंध प्रेम, विवाह, सौन्दर्य और सुख-समृद्धि से माना जाता है। शुक्र की अच्छी स्थिति जीवन की तकलीफें कम कर सकती है। वर्तमान में शुक्र अपनी वृषभ राशि में बैठे हुए हैं, जो कुछ दिनों में बुध की राशि में एंटर करने वाले हैं। शुक्र 12 जून के दिन मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। 6 जुलाई तक शुक्र इसी राशि में रहेंगे। आइए जानते हैं शुक्र की चाल से किन राशियों की किस्मत में चार-चंद लग सकते हैं-       

सिंह राशि
शुक्र का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। सुख-शांति से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। अपने लवर के साथ डेट पर भी जा सकते हैं। इंकम बढ़ाने के लिए आपको नए सोर्स मिल सकते हैं। नई जॉब मिलने की भी संभावना है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र की बदलती चाल लाभकारी साबित हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको इन्वेस्ट करने के लिए कोई अच्छी डील मिल सकती है, जो प्रॉफिटेबल भी साबित होगी। यात्रा पर भी आप जा सकते हैं। फाइनेंशियल तौर पर प्रॉफिट में रहेंगे। लाइफ में रोमांस बना रहेगा। पूजा-पाठ में आपका खूब मन लगेगा। 

कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आपकी सेहत अच्छी रहेगी। लाइफ में रोमांस और अट्रैक्शन बना रहेगा। छोटी-मोटी ट्रिप पर भी जाने की संभावना है। करियर में आपको नए टास्क मिल सकते हैं। प्रोफेशनली और फाइनेंशली आप स्टेबल रहने वाले हैं। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें