ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVenus Transit in Aries these zodiac signs will get a lot of money

मेष राशि में शुक्र का गोचर, इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा

Venus Transit in Aries : कुछ ही दिनों में शुक्र अपनी चाल पलटने वाले हैं। जल्द ही शुक्र मेष राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र ग्रह के गोचर करते ही कुछ लकी राशियों पर माँ लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है।

मेष राशि में शुक्र का गोचर, इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 15 Apr 2024 07:28 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit : शुक्र वर्तमान में गुरु की राशि मीन में पैर जमाय हुए हैं। शुक्र की शुभ स्थिति से धन-दौलत का अभाव नहीं रहता है। कुछ ही दिनों में शुक्र अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं। जल्द ही शुक्र मेष राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र ग्रह का संबंध मां लक्ष्मी से भी माना जाता है। शुक्र 25 अप्रैल को मीन राशि से मेष राशि में एंट्री करने वालें हैं। इसके बाद मई में शुक्र अगला राशि परिवर्तन करेंगे। शुक्र के इस गोचर से कुछ राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि रहेगी। आइए जानते हैं मेष राशि में शुक्र के गोचर से किन राशियों का गोल्डन टाइम शुरू होने जा रहा है-

Navratri 7th Day: नवरात्रि के सातवें दिन इस टाइम करें मां कालरात्रि की पूजा, जानें पूजा-विधि, भोग, मंत्र, रंग, आरती, महत्व

मेष राशि
शुक्र का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। सुख-शांति से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। अपने लवर के साथ डेट पर भी जा सकते हैं। इंकम बढ़ाने के लिए आपको नए सोर्स मिल सकते हैं। नई जॉब मिलने की भी संभावना है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र की बदलती चाल लाभकारी साबित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको इन्वेस्ट करने के लिए कोई अच्छी डील मिल सकती है, जो प्रॉफिटेबल भी साबित होगी। यात्रा पर भी आप जा सकते हैं। फाइनेंशियल तौर पर प्रॉफिट में रहेंगे। लाइफ में रोमांस रहेगा। पूजा-पाठ में आपका खूब मन लगेगा। 

धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आपकी सेहत अच्छी रहेगी। लाइफ में रोमांस और अट्रैक्शन बना रहेगा। छोटी-मोटी ट्रिप पर भी जाने की संभावना है। करियर में आपको नए टास्क मिल सकते हैं। प्रोफेशनली और फाइनेंशली आप स्टेबल रहने वाले हैं।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें