ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVenus Transit From tomorrow the day of these zodiac signs will be like a boon till March 6 it will remain silver only

Venus Transit: आज से इन राशियों का दिन वरदान समान, 6 मार्च तक रहेगी चांदी ही चांदी

Venus Transit 2024: शुक्र मकर राशि में 6 मार्च तक विराजमान रहेंगे। शुक्र के गोचर से कुछ राशियों को माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलेगा साथ ही धन-लाभ भी होगा।

Venus Transit: आज से इन राशियों का दिन वरदान समान, 6 मार्च तक रहेगी चांदी ही चांदी
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 07:55 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit, Shukra Gochar: शुक्र देव कल अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं। 12 फरवरी के दिन वैभव और समृद्धि के कारक शुक्र अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे। वहीं, शुक्र मकर राशि में 6 मार्च तक विराजमान रहेंगे। 12 फरवरी को धनु राशि से मकर राशि में शुक्र राशि परिवर्तन करेंगे। शुक्र के प्रवेश करते ही लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा। शुक्र का संबंध माँ लक्ष्मी से माना जाता है। इसलिए आइए जानते हैं शुक्र के गोचर से किन राशियों पर धन वर्षा होने वाली है-  

Grahan 2024: कब लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण? भारत में लगेगा सूतक? अभी से नोट कर लें जरूरी डिटेल्स

कर्क राशि
शुक्र का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। सुख-शांति से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। अपने लवर के साथ डेट पर भी जा सकते हैं। इंकम बढ़ाने के लिए आपको नए सोर्स मिल सकते हैं। नई जॉब मिलने की भी संभावना है।

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए शुक्र की बदलती चाल लाभकारी साबित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको इन्वेस्ट करने के लिए कोई अच्छी डील मिल सकती है, जो प्रॉफिटेबल भी साबित होगी। यात्रा पर भी आप जा सकते हैं। फाइनेंशियल तौर पर प्रॉफिट में रहेंगे। लाइफ में रोमांस रहेगा। पूजा-पाठ में आपका खूब मन लगेगा। 

कल से इन राशियों का दिन वरदान समान, 6 मार्च तक रहेगी चांदी ही चांदी

मकर राशि
मकर राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आपकी सेहत अच्छी रहेगी। लाइफ में रोमांस और अट्रैक्शन बना रहेगा। छोटी-मोटी ट्रिप पर भी जाने की संभावना है। करियर में आपको नए टास्क मिल सकते हैं। प्रोफेशनली और फाइनेंशली आप स्टेबल रहने वाले हैं।   

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें