DA Image
3 मार्च, 2021|9:48|IST

अगली स्टोरी

Shukra Gochar 2021: शुक्र ने आज मकर राशि में किया गोचर, राशि परिवर्तन से इन 6 राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

शुक्र 28 जनवरी 2021 (गुरुवार) को राशि परिवर्तन कर चुके हैं। शुक्र ने सुबह 03 बजकर 18 मिनट पर धनु राशि से निकलकर मकर राशि में गोचर किया। 28 जनवरी को कई शुभ संयोग भी बन रहे हैं। इस दिन पौष पूर्णिमा भी है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र का राशि परिवर्तन हर राशि पर कोई न कोई प्रभाव जरूर डालता है। जनवरी के अंतिम सप्ताह में शुक्र का राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होता दिख रहा है। जानिए किन राशि वालों को इस गोचर के दौरान होगा लाभ-

1. वृषभ- शुक्र का राशि परिवर्तन आपके लिए लाभकारी साबित होता दिख रहा है। इस दौरान आपको कई शुभ परिणाम मिल सकते हैं। पुराने रोगों से मुक्ति मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और अधिकारियों की सराहना भी मिल सकती है।

2. मिथुन- गोचर काल के दौरान आपको कई शुभ परिणाम मिल सकते हैं। जीवन की कई समस्याओं से आपको मुक्ति मिल सकती है। लाभ और उन्नति के कई अवसर मिलेंगे। नौकरी में बदलाव का सोच रहे हैं तो यह सही समय है। पार्टनर की आय में वृद्धि हो सकती है।

 कब है महाशिवरात्रि? भगवान शिव की इस शुभ मुहूर्त में ऐसे करें पूजा, जानें महत्व और कथा

3. कन्या- आपके लिए शुक्र का राशि परिवर्तन कई मायनों में लाभकारी साबित हो सकता है। गोचर काल के दौरान आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। प्रमोशन मिल सकता है और आर्थिक लाभ के योग बन सकते हैं। संतान की ओर से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

4. तुला- शुक्र का गोचर आपके लिए कई शुभ परिणाम लेकर आएगा। इस दौरान आपके आय के साधनों में वृद्धि हो सकती है। परिवार और मित्रों का सहयोग मिलेगा। नया घर या वाहन की खरीद कर सकते हैं।

कब से शुरू हो रहा है माघ मास? इस माह में इन कामों से प्रसन्न होते हैं देवी-देवता

5. मकर- आपको इस गोचर काल के दौरान करियर में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। संतान की सफलता से मन प्रसन्न रहेगा। प्रेमी के साथ रिश्ता मजबूत होगा। इस दौरान आप रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में विचार करेंगे। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिल सकता है।

6. मीन- शुक्र के राशि परिवर्तन के दौरान आपके पार्टनर की आय में वृद्धि हो सकती है। व्यापारियों के लिए भी यह समय शुभ साबित होगा। मित्रों के सहयोग से आर्थिक तंगी दूर करेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Venus Transit 2021 Venus Transit in Capricorn on January 28 Shukra Gochar Will Give Benefit These Zodiac Signs