ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyVenus sets on 28 April at 7 27 AM will increase financial problem of these zodiac Shukra Asta know future prediction

शुक्र अस्त होकर इन 4 राशियों की बढ़ाएंगे टेंशन, धन के मामले में रहें सतर्क, अचानक से बढ़ेंगे खर्च

Shukra Asta in Aries Horoscope : धन, वैभव,यश और ऐश्वर्य के दाता शुक्र आज मेष राशि में अस्त हो चुके हैं, जिसके प्रभाव से वृष समेत कुछ राशियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

शुक्र अस्त होकर इन 4 राशियों की बढ़ाएंगे टेंशन, धन के मामले में रहें सतर्क, अचानक से बढ़ेंगे खर्च
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 28 Apr 2024 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

Shukra Asta in Aries Horoscope : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। धन,सुख-समृद्धि के दाता शुक्र भी आज यानी 28 अप्रैल को सुबह 7 बजकर 27 मिनट पर मेष राशि में अस्त हो चुके हैं। जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव मेष से लेकर मीन तक 12 राशियों पर भी होगा। कुछ राशियों को शुक्र के अस्त होने से काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ सकता है। आने वाले दिनों में धन से जुड़ी दिक्कतें बढ़ेंगी। आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव आएंगे। आइए जानते हैं शुक्र अस्त के बाद किन राशियों को रहना होगा संभलकर...

वृषभ राशि : शुक्र अस्त होने के बाद वृष राशि वालों को बहुत सावधान रहना होगा। इस दौरान पारिवारिक जीवन में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। मेडिकल इमरजेंसी के चलते धन खर्च होगा। खर्चे अनियंत्रित रहेंगे। परिजनों और बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रहेगा।

तुला राशि : शुक्र अस्त के बाद तुला राशि वालों के जीवन में थोड़े उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। इस दौरान अचानक से खर्च बढ़ेंगे। धन से जुड़ी दिक्कतें बनी रहेंगे। वैवाहिक जीवन में  मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। साथी से वैचारिक मतभेद संभव है।

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि वालों शुक्र अस्त की अवधि के दौरान बहुत संभलकर रहना होगा। इस दौरान परिजनों से प्रॉपर्टी को लेकर वाद-विवाद हो सकता है। कार्यों में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। धन का इस्तेमाल सोच-समझकर करें और व्यर्थ की चीजों की खरीदारी से बचें।

मीन राशि : शुक्र अस्त होने से मीन राशि वालों को भी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। रिश्तों में मनमुटाव बढ़ेगा। इस दौरान धन के मामले में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें, वरना नुकसान हो सकता है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।