Hindi Newsधर्म न्यूज़Venus sets in Aries 3 zodiac signs will become rich shukra transit venus movement

मेष राशि में शुक्र होंगे अस्त, 3 राशियां हो जाएंगी धनवान

Venus sets in Aries : जल्द ही शुक्र अपनी चाल पलटने जा रहे हैं। मेष राशि में शुक्र के अस्त होने से कुछ राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है। 3 राशियों को महालाभ होने की संभावना है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 April 2024 02:26 PM
हमें फॉलो करें

Venus sets in Aries, Venus movement : शुक्र 5 दिनों के बाद अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं। मेष राशि में गोचर करने के ठीक 3 दिन बाद शुक्र अस्त होने जा रहे हैं। मेष राशि में शुक्र के अस्त होने से कुछ राशियों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है। 28 अप्रैल से शुक्र अस्त अवस्था में गोचर करेंगे। आइए जानते हैं मेष राशि में शुक्र के अस्त होने से कौन सी राशियां मालामाल होने वाली हैं-   

मेष राशि                
मेष राशि में शुक्र के अस्त होने से वृषभ राशि के जातकों को काफी फायदा होगा। इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। कॉम्पिटिशन की तैयारी करने वालों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। किसी दोस्त की मदद से जीवन में आ रही मुश्किलें दूर होने लगेगी। 

मिथुन राशि                    
मेष राशि में शुक्र के अस्त होने से धनु राशि के जातकों को लाभ मिल सकता है। आर्थिक परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। बॉस और कलीग्स के सपोर्ट से करियर में आप सभी टास्क बखूबी कंप्लीट कर लेंगे। विदेश की यात्रा करने की भी संभावना है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। 

कन्या राशि                     
तुला राशि वालों के लिए शुक्र की ये बदली चाल शुभ परिणाम लेकर आएगी। सालों से रुके हुए काम इस राशि के लोगों के बनने लगेंगे। धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं। सुख-शांति का माहौल रहेगा। शुक्र के शुभ प्रभाव से करियर में प्रमोशन होने की भी संभावना है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें