ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVenus Neechbhang Rajyoga will form after 1 year will Shukra Gochar bring you benefits

1 साल बाद बनेगा नीचभंग राजयोग, क्या शुक्र दिलाएंगे आपको लाभ?

Venus Transit- Diwali: जल्द ही शुक्र देव दिवाली से ठीक पहले गोचर करने वाले हैं। कन्या में शुक्र के प्रवेश करने से कुछ राशियों को शुभ परिणाम मिल सकते हैं।

1 साल बाद बनेगा नीचभंग राजयोग, क्या शुक्र दिलाएंगे आपको लाभ?
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 Oct 2023 11:04 AM
ऐप पर पढ़ें

Shukra Gochar: नवंबर की शुरुआत में ही शुक्र देव अपनी चाल बदलने वाले हैं। शुक्र की स्थिति शुभ होने पर व्यक्ति के जीवन में प्रेम, सुख, ऐश्वर्य की स्थिति अच्छी बनी रहती है। जल्द ही शुक्र देव दिवाली से ठीक पहले गोचर करेंगे, जो कुछ राशियों के लिए शुभ साबित हो सकता है। इस समय शुक्र देव सिंह राशि में विराजमान हैं। 3 नवंबर को शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करने वाले हैं, जो उनकी नीच राशि मानी जाती है। कन्या राशि में शुक्र के प्रवेश करते ही नीचभंग राजयोग का निर्माण होगा, जो कुछ राशियों के लिए फलदायक साबित होगा। आइए जानते हैं-

ऐसे करें ड्राइंग रूम डिजाइन, सालों-साल नहीं भटक पाएगी नेगेटिविटी

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए नीच भंग राजयोग का निर्माण बेहद ही शुभ माना जा रहा है। शुक्र के शुभ प्रभाव से धन आगमन के नए मार्ग खुल सकते हैं। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। लव लाइफ दुरुस्त रहेगी। वहीं, पार्टनर के साथ किसी ट्रिप पर भी जा सकते हैं। समय आपके लिए अच्छा रहने वाला है।

मकर राशि
नीचभंग राजयोग मकर राशि के लोगों के लिए लाभदायक माना जा रहा है। जीवन धन-धान्य से भरा रहेगा। पार्टनर के साथ चली आ रही दिक्कतें अब समाप्त होने के कगार पर हैं। बॉस के समर्थन के साथ आप नए ग्रोथ प्लांस पर फोकस करेंगे। थोड़ी सा परिश्रम बेहतर सफलता की ओर आपको ले जाएगा।

पापांकुशा एकादशी के दिन जरूर करें इस कथा का पाठ, धन-धान्य से भर जाएगी झोली

धनु राशि
नीचभंग राजयोग बनने से धनु राशि के लोगों को रुपए पैसों की दिक्कतों का सामना ज्यादा नहीं करना पड़ेगा। जॉब कर रहे लोगों को नए टास्क मिलेंगे, जो आपके प्रमोशन में भी मदद कर सकते हैं। लव लाइफ में आप पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। वहीं, अपनी सेहत का खास ख्याल रखें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें