ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyVenusJupiter Set In MayJune 2024 Impact On Zodiac Sign shukra guru asta effect know future predictions

2 माह तक गुरु-शुक्र अस्त होकर इन राशियों को बढ़ाएंगे मुश्किलें,रहना होगा संभलकर

Venus-Jupiter Asta Effect on Zodiac : मई-जून के महीने में शुक्र, गुरु का तारा अस्त होने से मांगलिक कार्यों की मनाही रहेगी। साथ ही इसके प्रभाव से कुछ राशियों को 2 माह तक बहुत संभलकर रहना होगा।

2 माह तक गुरु-शुक्र अस्त होकर इन राशियों को बढ़ाएंगे मुश्किलें,रहना होगा संभलकर
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 May 2024 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

Guru-Shukra Tara Asta Impact On Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के अस्त और उदय होने की घटना को बेहद महत्वपूर्ण माना गया है। मान्यता है कि इसका सकारात्मक-नकारात्मक प्रभाव मेष से लेकर मीन तक 12 राशियों पर भी पड़ता है। धन, वैभव के दाता शुक्र तारा 25 अप्रैल को सुबह 5 बजकर 19 मिनट पर अस्त हो चुका है और 29 जून को शुक्र तारा उदय होगा। वहीं, 7 मई 2024 को गुरु ग्रह का तारा अस्त होने जा रहा है। जो कि 6 अप्रैल को सुबह 4 बजकर 36 मिनट तक अस्त अवस्था में ही रहेंगे। मई -जून महीने में शुक्र और गुरु का तारा अस्त होने से वैवाहिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं होगा। आने वाले दिनों में शुक्र-गुरु का तारा अस्त होने से कुछ राशियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आइए जानते हैं शुक्र-गुरु अस्त होकर किन राशियों की बढ़ाएंगे टेंशन...

वृषभ राशि : करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यों में बाधाएं आएंगी। ऑफिस में विरोधी एक्टिव रहेंगे। आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रहेगा। खर्च पर कंट्रोल रखना थोड़ा मुश्किल होगा। मानसिक अशांति रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद संभव है।

सिंह राशि : आने वाले दिनों में सिंह राशि वालों को बहुत सावधान रहना होगा। शुक्र-गुरु के अस्त होने से मुश्किलें बढ़ेंगी। कार्यों में रुकावट आएंगे। धन लाभ के मार्ग में व्यवधान बना रहेगा।  व्यापार में धन हानि हो सकता है। सफलता प्राप्त करने के लिए खूब मेहनत करनी होगी। स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रहेगा। वैवाहिक जीवन में छोटी-मोटी दिक्कतें बनी रहेंगी। नौकरी-कारोबार में चुनौतियां बढ़ेंगी।

वृश्चिक राशि : गुरु और शुक्र का अस्त होना वृश्चिक राशि वालों को अशुभ परिणाम दे सकता है। आने वाले दिनों में कड़ी मेहनत के बावजूद कार्य सफल नहीं होंगे। बिजनेस में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें, वरना धन हानि हो सकता है। लव लाइफ में इमोशनल डिस्टर्बेंस रहेगी। भावुकता में आकर लिए गए फैसले नुकसान पहुंचाएंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।