Hindi Newsधर्म न्यूज़Venus-Jupiter Conjunction Till 12 June 2024 In Taurus will took significant change in these zodiac sign life

12 जून तक गजलक्ष्मी राजयोग से इन राशियों को होगा महालाभ, मां लक्ष्मी की कृपा से होगी धन वर्षा

Venus-Jupiter Conjunction Till 12 June 2024 :धन के दाता शुक्र 19 मई से वृषभ राशि में विराजमान हैं और गुरु ग्रह के साथ मिलकर गजलक्ष्मी राजयोग कर रहे हैं। यह योग कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित होगा।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 June 2024 11:58 PM
हमें फॉलो करें

Shukra-Guru Yuti In Taurus Horoscope : धन, वैभव, ऐश्वर्य, लव, लग्जरी लाइफ और सुख-समृद्धि के दाता शुक्र जल्द ही राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। दृक पंचांग के अनुसार, 19 मई 2024 क सुबह 8 बजकर 51 मिनट सो  शुक्र ग्रह वृष राशि में उपस्थित हैं और 12 जून तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। धन के दाता शुक्र देवगुरु बृहस्पति के साथ मिलकर गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण कर रहे हैं। ज्योतिष में गजलक्ष्मी राजयोग का शुभ फलदायी माना गया है। धार्मिक मान्यता है कि इस राजयोग के निर्माण से व्यक्ति पर मां लक्ष्मी की सदैव कृपा बनी रहती है। धन,सुख-सौभाग्य में वृद्धि होती है। हर क्षेत्र में तरक्की के कई अवसर मिलते हैं। आइए जानते हैं गजलक्ष्मी राजयोग से किन राशियों को होगा लाभ....

मेष राशि : गजलक्ष्मी राजयोग के प्रभाव से मेष राशि वालों को बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे। धन का आवक बढ़ेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। करियर से जुड़ी गुड न्यूज मिलेगी। धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी। व्यापार में विस्तार होगा। लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिलेगा। धन की तंगी दूर होगी।

सिंह राशि : गजलक्ष्मी राजयोग से सिंह राशि वालों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी। धन-धान्य का भंडार भरेगा। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी।  मां लक्ष्मी की कृपा से धन से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। कई सोर्स से रुपए-पैसे आएंगे। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे।  हर क्षेत्र में खूब तरक्की करेंगे।

मकर राशि : 12 जून तक मकर राशि वालों की गुरु और शुक्र किस्मत चमका देंगे। आमदनी के नए स्त्रोत बनेंगे। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक स्थल पर यात्रा के योग बनेंगे। मैरिड लाइफ में खुशहाली आएगी। जीवनसाथी का भरपूर सपोर्ट मिलेगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में खूब तरक्की करेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें