ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyVenus Good days of these zodiac signs will start from October 2 they will get the blessings of Goddess Lakshmi when Venus will change its movement

Venus: 2 अक्टूबर से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद, जब शुक्र बदलेंगे अपनी चाल

Venus Transit 2023: प्रेम, सुख और वैभव के कारक माने जाने वाले शुक्र ग्रह गोचर करने वाले हैं। 2 अक्टूबर के दिन शुक्र ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं।

Venus: 2 अक्टूबर से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, मिलेगा मां लक्ष्मी का आशीर्वाद, जब शुक्र बदलेंगे अपनी चाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 02 Oct 2023 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit: शुक्र ग्रह की बदलती चाल व्यक्ति के जीवन को भी प्रभावित करती है। वहीं, प्रेम, सुख और वैभव के कारक माने जाने वाले शुक्र ग्रह गोचर करने वाले हैं। 2 अक्टूबर के दिन शुक्र ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। शुक्र अपनी चाल बदलकर कर्क राशि से सिंह राशि में सुबह 4 बजकर 9 मिनट पर प्रवेश करेंगे, जिसका कुछ राशियों को शुभ तो कुछ को अशुभ परिणाम मिलने वाला है। इसलिए आइए जानते हैं शुक्र ग्रह का यह राशि परिवर्तन किन राशियों के लिए भाग्यशाली साबित होने वाला है-

केतु: दिवाली से पहले इन राशियों का होगा भाग्योदय, जब केतु बदलेंगे अपनी चाल

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र का ये राशि परिवर्तन बेहद ही गुणकारी साबित होने वाला है। विद्यार्थियों को गुड न्यूज मिल सकती है। लव लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा। अपने रिश्ते को और मजबूत बनाने के लिए पार्टनर के साथ डेट पर जाएं। घर परिवार की समृद्धि में वृद्धि होगी। वहीं, सेहत भी दुरुस्त नजर आ रही है।

वृषभ राशि
शुक्र का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के लोगों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। आपके परिवार में शांति बनी रहेगी। व्यापारियों को नए इन्वेस्टर मिल सकते हैं। आर्थिक दिक्कतें भी धीरे-धीरे सही होने लगेंगी। काम के सिलसिले में यात्रा संभव है। स्वास्थ्य का ख्याल रखने की जरूरत है।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर फायदेमंद माना जा रहा है। सालों से चली आ रही आपकी दिक्कतें खुद-ब-खुद हल होने लगेगी। परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताना आपके लिए शुभ रहेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होना भी संभव है। वहीं, बिजनेस कर रहे लोगों के लिए धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।               

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें