DA Image
हिंदी न्यूज़ › धर्म › Vakri Guru 2021: देवगुरु बृहस्पति मकर राशि में चल रहे उल्टी चाल, इन 4 राशियों को मिलेगा जबरदस्त लाभ
पंचांग-पुराण

Vakri Guru 2021: देवगुरु बृहस्पति मकर राशि में चल रहे उल्टी चाल, इन 4 राशियों को मिलेगा जबरदस्त लाभ

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Wed, 15 Sep 2021 07:02 AM
Vakri Guru 2021: देवगुरु बृहस्पति मकर राशि में चल रहे उल्टी चाल, इन 4 राशियों को मिलेगा जबरदस्त लाभ

कुंभ राशि में गोचर कर रहे गुरु 14 सितंबर, दिन मंगलवार को शनि की स्वराशि मकर राशि में वक्री गति में  प्रवेश कर चुके हैं। मकर राशि में गुरु नीच राशि में होंगे। गुरु 20 नवंबर तक इसी अवस्था में मकर राशि में रहेंगे। इसके बाद फिर से वह कुंभ राशि में गोचर कर जाएंगे। मकर राशि में वर्तमान में शनि भी विराजमान हैं। ऐसे में गुरु और शनि की युति का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। जानिए किन राशियों पर वक्री गुरु डालेंगे शुभ प्रभाव-

1. मेष- गुरु आपकी राशि के 10वें भाव में वक्री अवस्था में गोचर करेंगे। इस दौरान व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है। आपके अटके काम एक-एक करके पूरे होंगे। नौकरी पेशा वाले लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।

2. वृषभ- गुरु आपकी राशि में नौवें भाव में गोचर करेंगे। इस दौरान आपको भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। विदेश में नौकरी करने की चाहत रखने वालों को शुभ परिणाम मिल सकता है, हालांकि इसके लिए आपको मेहनत करनी होगी। आय के नए अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

3. कन्या- गुरु आपकी राशि में पांचवें भाव में संचार करेंगे। इस दौरान आपको कार्यस्थल पर प्रशंसा मिलेगी। छात्रों के लिए यह गोचर काफी लाभकारी साबित होगा। निवेश के लिए यह समय शुभ है। इस दौरान आपको धन लाभ होने की भी संभावना है। पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे।

4. मीन- वक्री गुरु आपके 11वें भाव पर संचार करेंगे। इस दौरान आपको शुभ परिणाम प्राप्त होंगे और मेहनत का पूरा फल मिलेगा। ऑफिस में आपके कार्य की सराहना होगी। आय के नए साधन प्राप्त होंगे। यह गोचर काल आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें