ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyTransit Saturn Horoscope Rashifal Shani For 97 days the life of these zodiac signs will be like a king movement of Saturn will make them rich

97 दिन तक इन राशियों का जीवन राजा के समान, Shani की चाल करेगी मालामाल

Transit Saturn Horoscope Rashifal Shani : साल 2024 में शनि नक्षत्र परिवर्तन करते रहेंगे। शनि देव पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में विराजमान हैं। शनि के इस गोचर से कुछ राशियों का जीवन आनंद से भरपूर रहेगा।

97 दिन तक इन राशियों का जीवन राजा के समान, Shani की चाल करेगी मालामाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 May 2024 05:08 AM
ऐप पर पढ़ें

Transit Saturn Horoscope Rashifal Shani: शनि देव कुंभ राशि में पैर बैठे हुए हैं। पिछले साल गोचर कर कुंभ राशि में विराजमान शनि अपना अगला राशि परिवर्तन मीन राशि, 2025 में करेंगे। साल 2024 में शनि नक्षत्र परिवर्तन करते रहेंगे। वर्तमान में शनि देव पूर्व भाद्रपद के द्वितीय पद में विराजमान हैं, जो 18 अगस्त को उलटी चाल चलते हुए इसी नक्षत्र के प्रथम पद में गोचर करेंगे। फिर शनि देव 3 अक्टूबर के दिन शतभिषा नक्षत्र के चतुर्थ पद में प्रवेश करेंगे। ऐसे में 97 दिनों तक शनि की चाल से कुछ राशियों के लिए भाग्यशाली साबित होगी।  

42 दिनों तक इन राशियों पर होगी पैसों की बरसात, जब Mangal करेंगे मेष राशि में एंटर

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शनि का यह नक्षत्र परिवर्तन फायदेमंद माना जा रहा है। आपके सालों से रुके हुए काम अपनी रफ्तार पकड़ लेंगे। धन संपत्ति में वृद्धि होने की भी संभावना दिख रही है। मां की सेहत से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वहीं, कारोबारी के लिए दिन बेहद ही शुभ माना जा रहा है।

कन्या राशि
शनि के नक्षत्र परिवर्तन करने से कन्या राशि के लोगों को फायदा होगा। कानूनी मामलों में आपको जीत हासिल हो सकती है। बिजनेस कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। प्रॉपर्टी में किया गया कोई पुराना निवेश आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएगा। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। वहीं, अपनी सेहत का ध्यान रखें।    

406 दिनों बाद Venus का मिथुन राशि में गोचर, इन राशियों की पैसों से लबालब रहेगी जेब

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए शनि का गोचर शुभ माना जा रहा है। घर-परिवार और पूर्वजों का आपको आशीर्वाद मिलेगा। शनि की कृपा से समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा में चार-चांद लग जाएंगे। व्यापारिक मुद्दों में आपको लाभ मिलेगा। रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।    

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।