Hindi Newsधर्म न्यूज़Transit of Venus Rashifal Shukra Ka Gochar will reverse its course after 11 days these zodiac signs will have a great time

11 दिन बाद Venus पलटेगे अपनी चाल, इन राशियों की रहेगी चांदी ही चांदी

Transit of Venus : जल्द ही शुक्र अपनी स्वराशि वृषभ राशि में गोचर करने वाले हैं। मेष से वृषभ राशि में शुक्र के प्रवेश करने से कुछ राशियों की जेब पैसों से भरी रहेगी साथ ही लव लाइफ में भी रोमांस रहेगा।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 May 2024 02:13 PM
हमें फॉलो करें

Transit of Venus : शुक्र जल्द ही मई के महीने में गोचर करने वाले हैं। शुक्र के राशि परिवर्तन से सभी राशियां प्रभावित होंगी। 19 मई को शुक्र ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र के गोचर से गुरु और शुक्र की युति बनेगी, जो 13 जून तक रहेगी। मेष से वृषभ राशि में शुक्र के प्रवेश करने से कुछ राशियों के लिए समय बेहद लकी माना जा रहा है। आइए जानते हैं वृषभ राशि में शुक्र के गोचर करने से किन राशियों की किस्मत पलटने वाली है-                             

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद ही शुभ माना जा रहा है। नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए ये समय काफी लकी रहेगा। सिंगल जातकों को प्यार की तलाश में गुड न्यूज मिल सकती है। वहीं, मैरिड लोगों को अपने पार्टनर की हेल्थ पर ध्यान देना चाहिए।

वृश्चिक राशि 
शुक्र का गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। करियर लाइफ में आपको कई नए टास्क मिल सकते हैं, जो आपको पूरी मेहनत के साथ करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। घर-परिवार में मौज मस्ती वाला माहौल रहेगा। जीवनसाथी के साथ थोड़ी बहुत अनबन हो सकती है। इसलिए पेशेंस के साथ मामलों को सुलझाएं।

वृषभ राशि  
शुक्र का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। निवेश करने के लिए यह समय बेहद अच्छा माना जा रहा है। वैवाहिक जीवन रोमांटिक रहेगा। प्रेमी एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। कुछ लोग वाहन खरीद सकते हैं। वहीं, दोस्तों के साथ भी अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।    

ऐप पर पढ़ें