ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyTransit Mercury sets in Taurus Rashifal Budh Asta will change its course after 6 days these zodiac signs will earn a lot of money for 24 days

6 दिन बाद Budh पलट देंगे अपनी चाल, 24 दिन तक ये राशियां जमकर कमाएंगी पैसा

Transit Mercury sets in Taurus Rashifal Budh Asta : वृषभ राशि में जल्द ही बुध अस्त होने जा रहे हैं। बुध के अस्त होने से कुछ राशियों को पॉजिटिव रिजल्ट मिल सकता है और जबरदस्त धन-लाभ भी हो सकता है।

6 दिन बाद Budh पलट देंगे अपनी चाल, 24 दिन तक ये राशियां जमकर कमाएंगी पैसा
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 May 2024 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

Transit Mercury sets in Taurus Rashifal Budh Asta : बुध इस समय मेष राशि में विराजमान हैं, जो जल्द ही चाल में बदलाव करेंगे। 2 जून को ग्रहों के राजकुमार बुध अपनी स्थिति में बदलाव करेंगे। वृषभ राशि में 2 जून को बुध देव अस्त होने जा रहे हैं। बुध के अस्त होने से कुछ राशियों को पॉजिटिव रिजल्ट मिल सकते हैं लेकिन कुछ के लिए बुरा टाइम भी शुरू हो सकता है। आइए जानते हैं वृषभ राशि में बुध के अस्त होने से किन राशियों को किस्मत का भरपूर साथ मिलने वाला है- 

आने वाले 12 महीनों इन राशियों के लिए वरदान समान, केतु की चाल देगी लाभ

धनु राशि 
धनु राशि वालों के लिए बुध का अस्त होना शुभ परिणाम लेकर आएगा। सालों से रुके हुए काम इस राशि के लोगों के बनने लगेंगे। धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं। सुख-शांति का माहौल रहेगा। शनि के शुभ प्रभाव से करियर में प्रमोशन होने की भी संभावना है। 

कन्या राशि 
जून में बुध के अस्त होने पर कन्या राशि के जातकों को लाभ मिल सकता है। बॉस और कलीग्स के सपोर्ट से करियर में आप सभी टास्क बखूबी कंप्लीट कर लेंगे। आर्थिक परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें। विदेश की यात्रा करने की भी संभावना है। 

366 दिन बाद Surya का गोचर बुध की राशि में, इन राशियो की चमकेगी किस्मत

वृश्चिक राशि 
वृषभ राशि में बुध के अस्त होने पर वृश्चिक राशि के जातकों को काफी फायदा होगा। इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। कॉम्पिटिशन की तैयारी करने वालों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। किसी दोस्त की मदद से जीवन में आ रही मुश्किलें दूर होने लगेगी।  

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।