ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyTransit Guru Rashifal The luck of these zodiac signs will shine for the next 372 days the movement of Jupiter will make them rich

आने वाले 371 दिनों तक इन राशियों का चमकेगा भाग्य, Guru की चाल बनाएगी मालामाल

Transit Guru Rashifal : शुक्र की राशि वृषभ में गुरु पैर जमाए बैठे हुए हैं, जो इस राशि में 2025 के मई महीने तक रहेंगे। गुरु की चाल शुभ हो तो कुछ राशियों का जीवन राजा के समान हो जाता है।

आने वाले 371 दिनों तक इन राशियों का चमकेगा भाग्य, Guru की चाल बनाएगी मालामाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 08 May 2024 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Transit Guru Rashifal : गुरु ने हाल ही में अपनी चाल में बदलाव किया है। गुरु ग्रह को अपने नाम के समान ग्रहों के गुरु का दर्जा प्राप्त है। शुक्र की राशि वृषभ में गुरु पैर जमाए बैठे हुए हैं, जो इस राशि में 2025 के मई महीने तक रहेंगे। गुरु की चाल शुभ हो तो सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है। वहीं, शुक्र की राशि में गुरु का गोचर कुछ राशियों को बंपर लाभ दिला सकता है। आइए जानते हैं गुरु के वृषभ राशि में विराजमान रहने से आने वाले 372 दिन किन राशियों के लिए लकी साबित हो सकते हैं-

Mangal की एंट्री मेष राशि में, 3 राशियां जमकर कमाएंगी पैसा

कन्या राशि
वृषभ राशि में गुरु की एंट्री होने से कन्या राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों आपके लिए गुरु का वृषभ राशि में गोचर करना बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। गुरु के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों आपकी राशि में वैभव के कारक गुरु की एंट्री फायदेमंद मानी जा रही है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।