ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyTransit Guru Ka Gochar After 374 days Jupiter reversed its course these zodiac signs will remain rich till 2025

374 दिनों बाद गुरु ने पलटी चाल, 2025 तक ये राशियां रहेंगी मालामाल

Transit Guru Ka Gochar : 1 मई को 374 दिन बाद गुरु ने वृषभ राशि में गोचर किया है, जिससे कुबेर योग का निर्माण हो चुका है। गुरु के इस महा गोचर से कुछ राशियों की सोयी किस्मत चमक सकती है।

374 दिनों बाद गुरु ने पलटी चाल, 2025 तक ये राशियां रहेंगी मालामाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 03 May 2024 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

Transit Guru Ka Gochar: गुरु ने आज शुक्र की राशि वृषभ राशि में प्रवेश कर लिया है। गुरु का गोचर धार्मिक दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। गुरु ने अप्रैल, 2023 में मेष राशि में प्रवेश किया था। 1 मई को 374 दिन बाद वृषभ राशि में गुरु ने गोचर किया है। गुरु अब अगला राशि परिवर्तन 2025 में करेंगे। गुरु के गोचर करते ही कुबेर योग का निर्माण हुआ है। ऐसे में गुरु की चाल से 2025 तक कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है- 

Horoscope : 1 मई से इन राशियों के दिन वरदान समान, आने वाले 31 दिन राजा के समान हो जाएगा जीवन

सिंह राशि
सिंह राशि वालों आपके लिए गुरु के वृषभ राशि में गोचर से बना कुबेर योग बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। गुरु के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

कन्या राशि
वृषभ राशि में गुरु की एंट्री से बना कुबेर योग कन्या राशि के जातकों को लाभ दिला सकता है। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा।

Rashifal : 2 मई को इन राशियों का भाग्य चमकाएंगे विष्णु जी, खूब बढ़ेगी सुख-समृद्धि

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों आपकी राशि में वैभव के कारक गुरु की एंट्री होना और कुबेर योग बनना फायदेमंद माना जा रहा है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।