ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyToday Sagittarius Horoscope There will be office work load you will remain prosperous

Sagittarius Horoscope Today: ऑफिस में रहेगा वर्क लोड, धन के मामले में रहेंगे समृद्ध

Sagittarius Horoscope Rashifal 1 November 2023 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Sagittarius Horoscope Today: ऑफिस में रहेगा वर्क लोड, धन के मामले में रहेंगे समृद्ध
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीTue, 07 Nov 2023 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Horoscope Rashifal 7 November 2023 Future Predictions: आज हवा में प्यार है और आप प्रोफेशनल जीवन में सफल होंगे। आर्थिक रूप से आप अच्छे रहेंगे। अपनी सेहत का ख्याल रखना।

लव राशिफल: आज नए प्यार को अपनाएं। भाग्यशाली सिंगल धनु जातक यात्रा, किसी रेस्तरां, पार्टी, किसी पारिवारिक कार्यक्रम या कार्यालय समारोह में किसी से मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। चूंकि आज रोमांस के सितारे प्रबल हैं, इसलिए आपको प्रपोज करने के लिए दोबारा सोचने की जरूरत नहीं है। सुनिश्चित करें कि आपको पॉजिटिव रिजल्ट्स मिलें। कुछ महिलाओं के प्रेम जीवन में परेशानियां आएंगी। आपका साथी अत्यधिक अधिकारवादी होगा और इससे आपको परेशानी हो सकती है।

करियर राशिफल: जो लोग आईटी, स्वास्थ्य सेवा, एनीमेशन, डिजाइनिंग और आतिथ्य में हैं, उनके लिए अप्रत्याशित कार्यभार के साथ एक कठिन दिन होगा। आप अतिरिक्त कार्यों की अपेक्षा कर सकते हैं, जो करियर में आगे बढ़ने के अवसर भी प्रदान करेंगे। जो लोग भाग्यशाली हैं, वे नौकरी के सिलसिले में विदेश यात्रा करेंगे। कुछ कार्यों के लिए आपको ग्राहक के कार्यालय में समय बिताना होगा और आपको अच्छे प्रदर्शन के लिए ग्राहक से प्रशंसा भी प्राप्त होगी। छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होंगे और जो लोग किसी विदेशी विश्वविद्यालय में प्रवेश पाने की इच्छा रखते हैं, उनके लिए सकारात्मक बदलाव होंगे।

आर्थिक राशिफल: आज आप समृद्ध हैं और इससे आप आभूषण, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और गैजेट भी खरीद सकते हैं। धनु राशि के कुछ जातकों को विदेशी मुद्रा में धन प्राप्त हो सकता है और इससे आपकी संपत्ति में सुधार होगा। प्रोफेशनल सौदे पर हस्ताक्षर कर सकते हैं लेकिन बहुत सावधानी से। धन की कमी, विशेषकर संभावित निवेशकों से, भविष्य की व्यावसायिक योजनाओं में देरी का कारण बन सकती है। कुछ लोगों को बच्चे की ट्यूशन फीस भरने के लिए भी पैसों की जरूरत पड़ेगी। 

स्वास्थ्य राशिफल: आज छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याएं चिंता का विषय रहेंगी। कुछ उम्रदराज नागरिकों को सेहत -संबंधी समस्याओं के लिए चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता हो सकती है। धनु राशि की गर्भवती महिला जातकों को अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें