ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyToday Libra Horoscope 6 NovemberTula Rashifal Daily Horoscope Future Prediction

Libra Horoscope 6 November: आज तुला वाले निवेश से बचें, लवलाइफ में पार्टनर को पर्सनल स्पेस दें

Tula Rashifal Daily Horoscope: हेल्थ- आज तुला राशि वाले लोगों को कोई वाहन, जैसे कार, बाइक चलाते समय सावधान रहना चाहिए। सभी यातायात नियमों का पालन करें और हेलमेट भी पहनें। कुछ तुला राशि वालों को सीने म

Libra Horoscope 6 November: आज तुला वाले निवेश से बचें, लवलाइफ में पार्टनर को पर्सनल स्पेस दें
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 06 Nov 2023 08:36 AM
ऐप पर पढ़ें

अपनी लवलाइफ में ईमानदार रहें और अपने पार्टनर पर प्यार बरसाने का कोई भी मौका न चूकें। पार्टनर को हमेशा प्यार से समझें और उससे बहस बिल्कुल न करें, इससे बात उलझ सकती है। कोशिश करें कि उन्हें अपना पर्सनल स्पेस दें। जो आपकी राय है, उसे अपने तक सीमित रहने दें, अपने पार्टनर पर न थोपें, दोनों की राय अलग-अलग हो सकती है। कुछ तुला राशि वाले, खासकर पुरुष जातक आज अपना आपा खो सकते हैं जो आगे के लिए परेशानी का कारण बन सकता है। नए लवर्स को एक साथ अधिक समय बिताने की जरूरत है। विवाहित तुला राशि वाले इस सप्ताह के अंत में छुट्टियों की योजना बना सकते हैं।

करियर-ऑफिस में आपकी ईमानदारी बेजोड़ है।  आपका मैनेजमेंट भी आपसे खुश है और आपको इस काम के लिए ईनाम देने की सोच रहा है। प्रबंधन आपको नई जिम्मेदारियों के माध्यम से पुरस्कृत करेगा। हर नया काम आपको अपने पर्फोर्मेंस दिखाने मौका दे रहा है। आईटी प्रोफेशनलिस्ट, मीडियाकर्मियों, शिक्षाविदों, इतिहासकारों, आर्किटेक्ट शेफ और बिजनेस डेवलपर्स के लिए आज का दिन अच्छा है। सरकारी अधिकारियों का स्थान परिवर्तन हो सकता है।

धन-दैनिक राशिफल के अनुसार दिन का पहला भाग धन के मामले में कोई फायदेमंद नहीं रहेगा। आप जितना चाहते हो उतना धन नहीं मिलेगा और लंबित बकाया चुकाने में भी समस्याएं आएंगी। कुछ बिजनेसमैन को दिन के पहले भाग में संघर्ष करना पड़ेगा। शाम होते-होते व्यापारियों को धन में वृद्धि देखने को मिलेगी। आज शेयर बाजार में निवेश न करें।

हेल्थ- आज तुला राशि वाले लोगों को कोई वाहन, जैसे कार, बाइक चलाते समय सावधान रहना चाहिए। सभी यातायात नियमों का पालन करें और हेलमेट भी पहनें। कुछ तुला राशि वालों को सीने में दर्द या लीवर से संबंधित समस्या होंगी, जिसके लिए डॉक्टर के पास जाने की जरूत होगी। तेल और फैट से भरपूर भोजन से बचें। इसके बजाय, सब्जियों और फलों से भरी डाइट लें। ऑफिस का दबाव घर पर न लाएं और परिवार के साथ अधिक समय बिताएं।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें