ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyThis remedy will open the door of fate

वास्तुशास्त्र: ताले का यह उपाय खोल देगा आपकी किस्मत का ताला

यदि आपको धन की परेशानी है, नौकरी मे दिक्कत आ रही है, प्रमोशन नहीं हो रहा या आप अच्छे करियर की तलाश में है तो यह उपाय आपको लाभ देगा। किसी दुकान में जाकर किसी भी शुक्रवार को कोई भी एक स्टील का ताला...

वास्तुशास्त्र: ताले का यह उपाय खोल देगा आपकी किस्मत का ताला
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठSun, 12 Nov 2017 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यदि आपको धन की परेशानी है, नौकरी मे दिक्कत आ रही है, प्रमोशन नहीं हो रहा या आप अच्छे करियर की तलाश में है तो यह उपाय आपको लाभ देगा।

किसी दुकान में जाकर किसी भी शुक्रवार को कोई भी एक स्टील का ताला खरीद लीजिए, लेकिन ताला खरीदते वक्त न तो उस ताले को आप खुद खोलें और न ही दुकानदार को खोलने दें। ताले को चेक करने के लिए भी ना खोलें। इस ताले को आप शुक्रवार की रात अपने सोने के कमरे में रख दें। शनिवार सुबह उठकर नहा-धोकर ताले को बिना खोले किसी मन्दिर, गुरुद्वारे या किसी भी धार्मिक स्थान पर रख दें। जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला खुल जायगा।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं  पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया  गया है।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें