ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologythis line will tell you about your love life

आपके लव लाइफ के राज खोलेगी ये रेखा

दिल की रेखा आपके रिलेशनशिप और आपकी लव लाइफ के बारे में कई गुप्त बातें बताती है। हस्तरेखा के अनुसार आपकी लव लाइफ के पहले के बारे में भी जानकारी हासिल की जा सकती है। यह रेखा आपके इंडेक्स फिंगर के नीचे...

आपके लव लाइफ के राज खोलेगी ये रेखा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Fri, 16 Mar 2018 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल की रेखा आपके रिलेशनशिप और आपकी लव लाइफ के बारे में कई गुप्त बातें बताती है। हस्तरेखा के अनुसार आपकी लव लाइफ के पहले के बारे में भी जानकारी हासिल की जा सकती है। यह रेखा आपके इंडेक्स फिंगर के नीचे से शुरू होती है और आपकी मिडिल फिंगर तक जाती है। आज हम आपको बता रहे हैं आपकी हार्ट लाइन के इन चीजों के बारे में जो बताएंगी आपकी लव लाइफ से जुड़ी कई बातें:

1. अगर आपकी दिल की रेखा आपकी मिडिल फिंगर के बीच से शुरू होकर इंडेक्स फिंगर तक जाती है तो कहा जाता है कि ऐसा व्यक्ति रिलेशनशिप के मामले में बहुत विश्वास करने योग्य होता है। यही नहीं ऐसे लोग दिल के बहुत अच्छे होते हैं। 

2. अगर आपकी दिल की रेखा इंडेक्स फिंगर से मिडिल फिंगर के बीच से शुरू हुई हो तो कहा जाता है कि ऐसे व्यक्ति शांत प्रकृति के लोग होते हैं। 

3. अगर आपकी दिल की रेखा बीच में से टूट रही हो तो कहा जाता है कि इससे लव लाइफ में व्यवधान हो सकता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें