ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyThese people give life in beauty worship

हस्तरेखा: सौंदर्य उपासना में जिंदगी गुजार देते हैं ये लोग

जीवन-रेखा से आरम्भ होने वाली स्पष्ट सूर्य रेखा भविष्य में उन्नति और यश बढ़ाने वाली होती है लेकिन ऐसा व्‍यक्‍ति यह उन्नति, निजी परिश्रम और योग्यता से ही होती है। व्यवसायिक हाथ को छोड़कर शेष...

हस्तरेखा: सौंदर्य उपासना में जिंदगी गुजार देते हैं ये लोग
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठFri, 21 Jul 2017 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

जीवन-रेखा से आरम्भ होने वाली स्पष्ट सूर्य रेखा भविष्य में उन्नति और यश बढ़ाने वाली होती है लेकिन ऐसा व्‍यक्‍ति यह उन्नति, निजी परिश्रम और योग्यता से ही होती है। व्यवसायिक हाथ को छोड़कर शेष सभी हाथों में इसके प्रभाव से मनुष्य अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी कला में पूर्ण रूप से उन्नति कर सकता है।

यह रेखा स्त्री या पुरूष के शीघ्र ग्राही होने का भी अचूक प्रमाण देती है। ऐसे व्यक्ति सुन्दरता के पुजारी होते हैं और अपने जीवन का अधिकांश समय सौन्दर्य उपासना में ही गुजार देते हैं। यही वजह है कि वे उन स्त्री-पुरूषों की अपेक्षा जिनकी सूर्य रेखा स्वयं भाग्यरेखा से आरंभ हो रही हो, जीवन का अधिक उपभोग नहीं कर पाते।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं  पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया  गया है।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें