ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologythese men have more than one girl in their life

ऐसे पुरुष के जीवन में होती हैं कई महिलाएं

हस्तरेखा ज्योतिष में लोगों की हथेली देखकर उनके भविष्य के बारे में कई बाते पता चलती है। हाथों की अलग-अलग रेखाएं जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं के बारे में बताती हैं। विवाह रेखा से वैवाहिक जीवन के बारे...

ऐसे पुरुष के जीवन में होती हैं कई महिलाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Thu, 28 Jun 2018 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

हस्तरेखा ज्योतिष में लोगों की हथेली देखकर उनके भविष्य के बारे में कई बाते पता चलती है। हाथों की अलग-अलग रेखाएं जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं के बारे में बताती हैं। विवाह रेखा से वैवाहिक जीवन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बाते सामने आती है। आइए जानते है इससे जु़ड़ी कुछ बातें:   

1. यदि बुध क्षेत्र के आसपास विवाह रेखा के साथ-साथ दो-तीन रेखाएं चल रही हों तो व्यक्ति के जीवन में जीवनसाथी के अलावा और भी स्त्रियों का स्थान रहता है।

2. शुक्र पर्वत पर टेढ़ी रेखाओं की संख्या यदि ज्यादा है तो ऐसे व्यक्ति के जीवन में किसी एक स्त्री या पुरुष का विशेष प्रभाव रहता है।

3. यदि प्रारम्भ में विवाह रेखा एक, लेकिन बाद में दो से अधिक रेखाओं में विभक्त हो जाए तो ऐसी स्थिति में व्यक्ति एक साथ कई रिश्तों में रहता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हथेली में ऐसे निशान, रेखाओं वाले व्यक्ति को होता है धन लाभ

मंगल पर्वत पर हो यह निशान तो दुश्‍मन कुछ नहीं बिगाड़ पाते

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें