these five signs says you are very lucky according to palmistry - आपके भी हथेली में मौजूद हैं ये 5 निशान, तो बहुत भाग्यशाली है आप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपके भी हथेली में मौजूद हैं ये 5 निशान, तो बहुत भाग्यशाली है आप

हथेली पर मछली का निशान

सभी के हथेली की रेखाएं अलग-अलग होती हैं। यही नहीं हथेली में अलग-अलग निशान भी पाए जाते हैं। हस्तरेखा ज्योतिष में हर निशान का अपना अलग महत्व है। इन निशानों को देखकर भविष्य से जुड़ी कई बातों के बारे में पता लगाया जा सकता है। आज हम आपको बता रहे हैं हथेली के इन 5 निशानों के बारे में। ये आपके जीवन के बारे में कई महत्वपूर्ण बातों को उजागर करते हैं। 

हथेली के गुरु पर्वत पर अगर तारे का निशान होता है तो यह उस शख्स की उन्नति को दर्शाता है। ऐसा व्यक्ति आगे चलकर उच्च पद प्राप्त करते हैं। 

अगर आपकी हथेली पर त्रिशूल का निशान है तो आप बहुत भाग्यशाली हैं। ऐसे व्यक्ति को कभी भी किसी चीज की कमी नहीं रहती है। ऐसा व्यक्ति हमेशा मान-सम्मान प्राप्त करता है। 

अगर आपके हाथों में स्वस्तिक का निशान बहुत ही शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि जिन लोगों के हाथ में स्वस्तिक का निशान होता है वो धार्मिक प्रकृति के लोग होते हैं।

मछली का निशान मणिबंध रेखा के ऊपर पाया जाता है। ये मार्क अगर बड़ा, बिना कहीं से कटा हुआ और साफ हो तो ये ज़िन्दगी में चमत्कार करने वाला है।

जिन लोगों की हथेली में झंड़े का निशान होता है ऐसे लोग हमेशा सफलता प्राप्त करते हैं। इन लोगों को कोर्ट में और हर लड़ाई में सफलता मिलती है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

अगर आपके हाथ में दिखाई देती है ये रेखा तो मिलेगी खूब तरक्की

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:these five signs says you are very lucky according to palmistry