DA Image
हिंदी न्यूज़ › धर्म › इन 4 राशि के लड़कों की पर्सनैलिटी होती है अट्रैक्टिव, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?
पंचांग-पुराण

इन 4 राशि के लड़कों की पर्सनैलिटी होती है अट्रैक्टिव, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Wed, 04 Aug 2021 11:55 AM
इन 4 राशि के लड़कों की पर्सनैलिटी होती है अट्रैक्टिव, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?

ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियां वर्णित है। इनमें से हर किसी की कोई न कोई राशि होती है। राशि के माध्यम से ही जातक के गुण-अवगुण, लव लाइफ, करियर और आर्थिक स्थिति का पता लगाया जाता है। हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है। जो जातक के व्यक्तित्व और स्वभाव पर प्रभाव डालता है। जानिए किन राशि के लड़कों की होती है अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी-

1. मिथुन- इस राशि के लड़के प्रेम संबंध में काफी भाग्यशाली माने जाते हैं। इनकी अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के कारण लड़कियां जल्दी आकर्षित होती हैं। मिथुन राशि के लड़कों का बोलने का अंदाज भी काफी अलग होता है। इनके बात करने का तरीका ही इनकी खासियत में गिना जाता है।

किसी भी रिश्ते को मजबूत व गहरा बनाती हैं ये 4 बातें, आप भी जान लीजिए

2. सिंह- सिंह राशि के स्वामी सूर्यदेव हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सिंह राशि के जातक रोमांटिक और केयरिंग नेचर के होते हैं। इनकी लव लाइफ काफी अच्छी होती है। इस राशि के लड़कों में आत्मविश्वास कूट-कूटकर भरा होता है। लड़कियों को इनकी यही बात पसंद आती है।

3. तुला- तुला राशि के लड़कों का स्टाइल कुछ अलग और खास होता है। यह दिल जीतने में माहिर होते हैं। इनकी लव लाइफ अच्छी होती है। ये अपने पार्टनर के प्रति ईमानदार व वफादार होते हैं।

अश्लेषा नक्षत्र में आज सूर्य का गोचर, इन 4 राशि वालों की बेहतर हो सकती है आर्थिक स्थिति

4. मकर- मकर राशि के लड़के बात करने में एक्सपर्ट माने जाते हैं। ये अपनी बातों और स्वभाव से सामने वाले का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। कहा जाता है कि इनकी ओर लड़कियां ज्यादा आकर्षित होती हैं। ये काफी गुड लुकिंग माने जाते हैं।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

संबंधित खबरें