ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyThe lock of luck of these zodiac signs will open from February 1 the move of Mercury will do wonders

1 फरवरी से खुलेगा इन राशियों की किस्मत का ताला, बुध की चाल का कमाल

Mercury Transit 2024: अगले महीने बुध ग्रह अपनी राशि बदलने वाले हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ने वाला है। बुध के गोचर करने से कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा।

1 फरवरी से खुलेगा इन राशियों की किस्मत का ताला, बुध की चाल का कमाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Jan 2024 06:47 AM
ऐप पर पढ़ें

Mercury Transit 2024, Budh Transit: बुध के राशि परिवर्तन से 12 राशियों को शुभ और अशुभ दोनों तरह के परिणाम झेलने पड़ते हैं। अगले महीने बुध ग्रह अपनी राशि बदलने वाले हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ने वाला है। बुध 1 फरवरी के दिन 02:29 पी एम पर मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। बुध के मकर राशि में गोचर करने से कुछ राशियों का गुड लक साथ देगा। इसलिए आइए जानते हैं की बुध के इस राशि परिवर्तन से कौन सी राशियां मालामाल होने वाली हैं-

30 साल बाद कुंभ राशि में शनि के उदय होने से पलटेगा इन राशियों का भाग्य, मिलेगा लाभ ही लाभ

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए बुध ग्रह का राशि परिवर्तन बेहद ही शुभ माना जा रहा है। व्यापार में आ रही मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी। बुध ग्रह की कृपा से विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। सेहत भी ठीक-ठाक रहने वाली है। वहीं, आर्थिक दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

मेष राशि
बुध ग्रह के राशि परिवर्तन से मेष राशि के लोगों को लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आ रही मुश्किलें खुद ब खुद खत्म होने लगेंगी। व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है। नौकरी पेशा लोगों को अपने बॉस और सहयोगियों का साथ मिलेगा। परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। वहीं, वैवाहिक जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी। 

कल से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, गुरु-चंद्रमा की चाल बना देगी मालामाल

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर फायदेमंद माना जा रहा है। बुध के शुभ प्रभाव से व्यापार से जुड़ी योजनाएं अपना कमाल दिखाएंगी। वहीं, समाज में नाम और काम दोनों मान-सम्मान बटोरेंगे। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। वहीं, कुछ लोग अपनी छोटी बहन के साथ वक्त बिताएंगे। बुध की कृपा से रुके हुए कार्य रफ्तार पकड़ेंगे। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें