ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTaurus Weekly Horoscope 1925 November 2023 vrishabh weekly rashifal weekly zodiac prediction

वृषभ साप्ताहिक राशिफल: ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें, धन को लेकर विवाद से बचें,पढ़ें वीकली राशिफल

Taurus Weekly Horoscope,19-25 November:राशि चक्र की यह दूसरी राशि है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृषभ मानी जाती है।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल: ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें, धन को लेकर विवाद से बचें,पढ़ें वीकली राशिफल
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 05:39 AM
ऐप पर पढ़ें

Taurus Weekly Horoscope, 19-25 Novemeber: लव लाइफ की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें।  ऑफिस में अपने कार्यों को तरक्की के अवसरों के रूप में स्वीकार करें। बड़े फाइनेंसशियल इनवेस्टमेंट का प्लान बना सकते हैं। इस सप्ताह आर्थिक मामलों में भाग्य भी साथ देगा और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं वृषभ राशि का विस्तृत राशिफल

लव लाइफ: साथी की बात को ध्यान से सुनें और उन्हें अपना प्यार जताएं। इस सप्ताह रिश्तों में प्यार और विश्वास बढ़ेगा। पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करें। आज आप अपने भविष्य को लेकर भी बड़े फैसले ले सकते हैं। इस सप्ताह आप पूर्व-प्रेमी का वापस पाने की कोशिश करेंगे, लेकिन जो लोग पहले से रिलेशनशिप में हैं, वह ऐसा करने से बचें। इसका नकारात्मक प्रभाव आपके लव लाइफ पर भी पड़ेगा।

करियर: प्रोफेशनल लाइफ में खूब सफलता मिलेगी। कार्यों की नई जिम्मेदारियां  मिलेंगे, जिससे तरक्की के अवसर भी मिलेंगे और आपकी नई पहचान बनेगी। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें और टीम मेंबर्स के साथ मिलजुलकर काम करें। नए प्रोजेक्ट की शुरुआत करेंगे। विदेशी क्लाइंट को हैंडल करते समय अपनी कम्युनिकेशन स्किल का भरपूर उपयोग करें। आज वृष राशि के कुछ प्रोफेशनल्स को विदेश में जॉब करने के लिए इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है।

आर्थिक स्थिति: वृष राशि के लोगों को इस सप्ताह अपने दोस्तों से फाइनेंसशियल विवाद को सुलझाने की कोशिश करना चाहिए। फैमिली प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे कानूनी विवादों में सफलता हासिल होगी। सोच-समझकर स्टॉक मार्केट या नए व्यापार में निवेश कर सकते हैं। वृष राशि के कुछ जातक इस सप्ताह प्रॉपर्टी या नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। इस वीक परिवार में मांगलिक कार्यों के आयोजन के  लिए आपको धन खर्च करना पड़ सकता है।

सेहत: इस सप्ताह वृष राशि वालों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सेहत को लेकर ज्यादा दिक्कतें नहीं रहेंगी। मेष राशि के सीनियर्स को अंडर-वॉटर एक्टिविटीज में शामिल होने से बचना चाहिए। अपनी डाइट में हरी सब्जियां और फल पर्याप्त मात्रा में शामिल करें। एल्कोहल और स्मोकिंग से बचें। इसके बजाए ड्राई फ्रूट्स और फ्रूट जूस का सेवन करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें