ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTaurus Weekly Horoscope 1824 February 2024 vrishabh rashi ka rashifal Weekly zodiac predictions

वृषभ साप्ताहिक राशिफल : करियर में आएंगे उतार-चढ़ाव, आय में वृद्धि, मिल सकता है प्रपोजल

Taurus Weekly Horoscope : राशि चक्र की यह दूसरी राशि है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृषभ मानी जाती है।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल : करियर में आएंगे उतार-चढ़ाव, आय में वृद्धि, मिल सकता है प्रपोजल
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

Taurus Weekly Horoscope, वृषभ राशिफल 18-24 फरवरी 2024: इस वीक वृष राशि वालों के लव लाइफ में प्यार और रोमांस बढ़ेगा। ऑफिस में कार्यों की प्रशंसा होगी। आर्थिक मामलों में भाग्यशाली बने रहेंगे। स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। आइए जानते हैं वृषभ राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ :  पार्टनर का सम्मान करें और उनका ख्याल रखें। साथी का पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में सपोर्ट करें। इससे रिश्तों में प्यार और विश्वास बरकरार रहेगा। बातचीत के जरिए रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। साथी से बहस करने से बचें। इससे साथी संग रिश्ता मजबूत होगा। वृष राशि के सिंगल जातकों को इस सप्ताह प्रपोजल मिल सकता है।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। परफॉर्मेंस को लेकर परेशानियों को सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, धीरे-धीरे परिस्थितियां अनुकूल होंगी। जॉब में प्रमोशन के चांसेस बढ़ेंगे या आय में वृद्धि हो सकती है। इस सप्ताह कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहें। नई चुनौतियों को आत्मविश्वास के साथ स्वीकार करें। कुछ जातकों को जॉब के सिलसिले में विदेश जाना पड़ सकता है। विदेश में पढ़ाई करने के इच्छुक विद्यार्थियों को शुभ समाचार मिल सकता है।

आर्थिक स्थिति :आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा। धन का आवक बढ़ेगा। आय के कई स्त्रोतों से धन लाभ होगा। निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। वृष राशि के कुछ जातकों को पैतृक संपत्ति मिल सकती है। मेडिकल एमरजेंसी के चलते धन अधिक खर्च होगा। इस वीक आपको कानूनी मामलों के चलते धन खर्च करना पड़ सकता है।

सेहत : स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लंबे समय से चली आ रही बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। गर्भवती महिलाओं को एडवेंचर एक्टिविटीज में शामिल होने से बचना चाहिए। इसके साथ ही एल्कोहल और तंबाकू के सेवन से परहेज करें। हाइपरटेंशन के रोगियों को अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। रोजाना एक्सरसाइज करें और स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-छोटी दिक्कतों को नजरअंदान न करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें