ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTaurus Weekly Horoscope 1016 December 2023 vrishabh rashi ka rashifal Weekly zodiac predictions

Vrishabh वीकली राशिफल : आने वाले सप्ताह में वृषभ राशि वालों को मिलेंगे तरक्की के सुनहरे अवसर, हेल्थ को ना करें इग्नोर

Taurus Weekly Horoscope, 10-16 December:राशि चक्र की यह दूसरी राशि है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृषभ मानी जाती है

Vrishabh वीकली राशिफल : आने वाले सप्ताह में वृषभ राशि वालों को मिलेंगे तरक्की के सुनहरे अवसर, हेल्थ को ना करें इग्नोर
Arti Tripathiडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

Taurus Weekly Horoscope, Vrishabh Rashi Ka Rashifal 10-16 December 2023 : इस सप्ताह वृष राशि के जातकों को रिलेशनशिप की दिक्कतों को बड़ी समझदारी से सुलझाना चाहिए। प्रोफेशनल लाइफ में चुनौतियों के बावजूद तरक्की के सुनहरे अवसर मिलेंगे। आने वाले सप्ताह में वृष राशि के जातक स्वास्थ्य और आर्थिक मामलों में लकी रहेंगे। आइए जानते हैं वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल...

साप्ताहिक लव राशिफल : साथी से तकरार हो सकती है, लेकिन इसके बावजूद रिश्तों में प्यार और रोमांस बरकरार रहेगा। रिश्तों में अहंकार को ना बढ़ने दें। साथी का ख्याल रखें। उनके साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करें। इससे जीवनसाथी संग रिश्ता मजबूत और गहरा होगा। वृष राशि के मैरिड कपल्स इस वीक फैमिली प्लानिंग पर विचार कर सकते हैं। वहीं, इस वीक वृष राशि के सिंगल जातकों की नए रिश्ते की शुरुआत करने की चांसेस कहीं ज्यादा है।

साप्ताहिक करियर राशिफल : इस सप्ताह प्रोफेशनल लाइफ में आपको अपनी कार्यक्षमता को साबित करने के भरपूर अवसर मिलेंगे। इन अवसरों का भरपूर लाभ उठाएं। इससे करियर में ग्रोथ के चांसेस बढ़ेंगे। आने वाले वीक में वृष राशि के कुछ प्रोफेशनल्स को काम के सिलसिले में विदेश यात्रा करना पड़ सकता है। विदेश में पढ़ रहे विद्यार्थियों को इस सप्ताह जॉब मिल सकती है।

वीकली आर्थिक राशिफल : आर्थिक मामलों में यह वीक काफी अच्छा रहने वाला है। इस वीक अपने सपनों को साकार करने के लिए धन का इस्तेमाल करें। वृष राशि के कुछ स्टूडेंट्स को  विदेश में पढ़ाई करने के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है। इस सप्ताह आप सोच-समझकर स्टॉक मार्केट या प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं। इससे आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। वृष राशि के उद्यमियों को आज नया बिजनेस लॉन्च करने के लिए फंड मिल सकता है।

वीकली हेल्थ राशिफल : आने वाले सप्ताह में वृष राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सेहत को लेकर ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। आज बड़े-बुजुर्गों को ट्रेन या बस की सीढ़ियों पर चढ़ते-उतरते समय बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। मेडिसिन सही टाइम पर लें और अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें