ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTaurus Monthly Horoscope Vrishabh Rashi Rashifal December 2023 Masik future predictions

वृषभ राशिफल दिसंबर 2023 : उतार चढ़ाव से भरा रहेगा आने वाला समय, धन के मामले में न लें रिस्क

Taurus Horoscope Rashifal : राशि चक्र की यह दूसरी राशि है, इस राशि का चिन्ह ’बैल’ है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है।

वृषभ राशिफल दिसंबर 2023 : उतार चढ़ाव से भरा रहेगा आने वाला समय, धन के मामले में न लें रिस्क
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 01 Dec 2023 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

Vrishabh Rashi Rashifal December 2023 Taurus Horoscope, वृषभ राशिफल : रिश्तों में समझदारी से फैसले लें। इससे लव लाइफ में खुशहाली बनी रहेगी। ऑफिस में चुनौतियों के बावजूद भी आप अच्छा परफॉर्म करेंगे। आज कोई बड़े आर्थिक फैसले ना लें। स्वास्थ्य भी बहुत अच्छा रहेगा।

लव राशिफल: रोमांटिक लाइफ में नए उत्साह और जुनून का एहसास करेंगे। लव लाइफ में नए अनुभवों का आनंद लेंगे। प्यार को दूसरा मौका दे सकते हैं। सिंगल जातकों की किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है या किसी के प्यार में पड़ सकते हैं। प्यार के मामले में आप बहुत उत्सुक नजर आएंगे। 

मेष राशिफल दिसंबर 2023 : इस माह खूब रहेगी उथल- पुथल, होंगे बड़े बदलाव

करियर राशिफल: ऑफिस जल्दी जाएं और नए असाइनमेंट पर काम करने के लिए तैयार रहें। टीम वर्क में किए गए कार्य बड़ी आसानी से कंपलीट हो जाएंगे।  कार्यस्थल पर अपने काम में ज्यादा फोकस करें और ऑफिस गॉशिप से दूर रहें। इसके साथ ही अपने मैनेजर या उच्चाधिकारियों का विश्वास बनाए रखें। जो लोग आईटी, हेल्थकेयर या हॉस्पिटैलिटी से जुड़े हैं, आज उन्हें विदेश जाने का ऑप्शन मिल सकता है। हालांकि, बिजनेसमेन को व्यापार में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए बड़ी सावधानी से फैसले लें।

मकर, कुंभ, मीन, कर्क, वृश्चिक वाले रोजाना करें ये उपाय, शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से मिलेगा छुटकारा

आर्थिक राशिफल: माह की शुरुआत में आर्थिक मामलों में थोड़ा दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, माह के मध्य में धन लाभ के योग बनेंगे। अपने खर्चों पर नजर रखें। चतुराई से आर्थिक फैसले लें। आपको अपने भाई-बहनों की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के अवसर मिलेंगे।

1 दिसंबर से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, आने वाले 31 दिनों तक रहेगी मौज

स्वास्थ्य राशिफल: इस माह अपने स्वास्थ्य पर बहुत ध्यान दें और स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें। लंग या हृदय रोगियों को इस माह अपना ज्यादा ख्याल रखना चाहिए। जिन लोगों को डायबिटीज या अस्थमा की समस्या हो, उन्हें डॉक्टर से परामर्श की आवश्यकता पड़ सकती है। अपने परिजनों के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करें। इससे स्ट्रेस लेवल कम होगा और आप अच्छा महसूस करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें