ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTaurus Horoscope Today Vrishabh Rashi Rashifal 29 February 2024 Daily future predictions

वृषभ राशिफल 29 फरवरी: धन कमाने का मिलेगा सौभाग्य, दिलचस्प व्यक्ति से होगी मुलाकात

Taurus Horoscope Rashifal : राशि चक्र की यह दूसरी राशि है, इस राशि का चिन्ह ’बैल’ है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है।

वृषभ राशिफल 29 फरवरी: धन कमाने का मिलेगा सौभाग्य, दिलचस्प व्यक्ति से होगी मुलाकात
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 02:13 AM
ऐप पर पढ़ें

Taurus Daily Horoscope, वृषभ राशिफल 29 फरवरी 2024: प्यार का इजहार करें और दिन को शानदार बनाने के लिए कार्यालय में हर अवसर का उपयोग करें। महत्वपूर्ण डीसीजन लेने के लिए आप समृद्ध हैं। स्वास्थ्य के कारण छोटी-मोटी परेशानी हो सकती है।
 
लव लाइफ: आप ट्रेन, शॉपिंग, कार्यालय, रेस्तरां, पारिवारिक समारोह या पब में दिन के दूसरे भाग में दिलचस्प व्यक्ति से मिलेंगे। जो लोग रिश्ते से खुश हैं, वे शादी के लिए मंजूरी पाने के लिए प्रेमी को परिवार से मिलवा सकते हैं। बातचीत में खुले रहें और परिवार के लिए समय निकालें। आपका सकारात्मक रवैया रिश्ते को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाएगा। समय पर गिफ्ट्स और उत्सव रिश्ते को और बढ़ावा दे सकते हैं।
                                                                             
करियर राशिफल: आपको कार्यालय में अपनी योग्यता साबित करने के अवसर मिलेंगे। नई ज़िम्मेदारियों के लिए आपको एक साथ कई काम करने होंगे। आईटी, स्वास्थ्य सेवा, आतिथ्य, और ऑटोमोबाइल पेशेवर विदेश में नौकरी के मौके देखेंगे और स्थान परिवर्तन की योजना बनाएंगे। कार्यालय में वरिष्ठ पदों पर आसीन महिलाओं को अतिरिक्त सतर्क रहने की आवश्यकता हो सकती है क्योंकि आपके अधीन कुछ कर्मचारी पर्सनल लाभ के लिए आपको भावनात्मक रूप से प्रभावित करने का प्रयास कर सकते हैं। नौकरी से संबंधित महत्वपूर्ण डीसीजन लेने पर विचार करें। विदेशी विश्वविद्यालयों में आवेदन करने वाले कुछ छात्रों को सकारात्मक समाचार मिलेगा।
 
वृषभ धन राशिफल: आज आपको धन कमाने का सौभाग्य प्राप्त होगा। जैसे-जैसे पैसा आएगा, आप कई विकल्पों में निवेश करने पर विचार करेंगे। बेहतर रिटर्न के लिए स्टॉक और व्यवसाय पर विचार किया जा सकता है। आर्थिक मोर्चे पर किसी की हेल्प करते समय सतर्क रहें। वृषभ राशि के कुछ जातकों को आज संपत्ति को लेकर परिवार में परेशानी होगी। इलेक्ट्रॉनिक उपकरण खरीदने के लिए दिन का दूसरा भाग अच्छा है।
 
स्वास्थ्य राशिफल: अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें। जब भी आवश्यक हो आपको डॉक्टर से सलह लेना चाहिए। अपने आहार में कई हरी पत्तेदार सब्जियां और फल शामिल करें। फिट रहने के लिए ये जरूरी है। ध्यान रखें कि आप गाड़ी चलाते समय सीट बेल्ट पहनें और सभी ट्रैफिक रूल्स का पालन करें। सीढ़ियों का प्रयोग करते समय सावधान रहें क्योंकि राशिफल यह भी भविष्यवाणी करता है कि आप फिसल कर गिर सकते हैं। शराब और तंबाकू दोनों छोड़ने के लिए भी आज का दिन अच्छा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें