Hindi Newsधर्म न्यूज़Taurus Horoscope Today Vrish Rashi Rashifal 9 May 2024 Daily future predictions

9 मई राशिफल वृषभ : लव-करियर में होंगे बड़े बदलाव, ऑनलाइन पैसे भेजते समय रहें सावधान

Taurus Horoscope Today : राशि चक्र की यह दूसरी राशि है, इस राशि का चिन्ह ’बैल’ है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है।

Shrishti Chaubey डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीThu, 9 May 2024 05:15 AM
हमें फॉलो करें

Taurus Horoscope Today, वृषभ राशिफल 9 मई 2024 : अपनी नौकरी और प्रेम जीवन में समस्याओं को सुलझाने के लिए सावधान रहें। आपका रवैया आपको खुश रहने में मदद करेगा। पैसों को सावधानी से संभालें और स्वास्थ्य मुश्किल समय नहीं देगा।

लव लाइफ: प्रेम संबंधों में आपको कई मोड़ देखने को मिल सकते हैं। एक अच्छे श्रोता बनें और सुनिश्चित करें कि आप प्रेमी की उम्मीदों पर खरे उतरें। असहमति के बावजूद बहस से बचें। यह बात करने और पास्ट के मतभेदों को दूर करने का भी अच्छा समय है। वृषभ राशि के कुछ जातक पुराने प्रेम संबंधों की ओर लौटेंगे। मैरिड महिलाएं आज गुड न्यूज पा सकती हैं। जिन लोगों को अपने जीवनसाथी के साथ समस्या है, उन्हें प्रॉब्लम को सुलझाने के लिए माता-पिता की मदद लेनी चाहिए।

करियर राशिफल: कार्यस्थल पर नई ज़िम्मेदारियाँ लेना सुनिश्चित करें। टीम के सदस्यों के साथ आपका तालमेल हर प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करने में मदद करेगा। कुछ प्रोफाइल के लिए कार्यस्थल पर ओवरटाइम करने की आवश्यकता होगी। दृष्टिकोण में सकारात्मक रहें और यह टीम मीटिंग और क्लाइंट्स से बातचीत में काम आएगा। कुछ आईटी पेशेवरों और डिजाइनरों को एक प्रोजेक्ट पर दोबारा काम करना होगा क्योंकि क्लाइंट आखिरी डिसीजन से खुश नहीं होंगे। इससे आपका मनोबल गिर सकता है लेकिन सुनिश्चित करें कि आप कॉन्फिडेंस के साथ इस प्रॉब्लम से निपटें।

आर्थिक राशिफल: आज पैसों का लेन-देन करते समय सावधान रहें। छोटे-मोटे आर्थिक मुद्दे अप्रत्याशित परेशानी का कारण बन सकते हैं। जो लोग यात्रा कर रहे हैं, उन्हें ऑनलाइन पेमेंट करने में परेशानी हो सकती है। पिछले निवेशों से आपका वित्तीय रिटर्न उम्मीद के मुताबिक अच्छा नहीं हो सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि आज रियल एस्टेट में पैसा लगाने से बचें। इसी तरह परिवार के किसी सदस्य या दोस्त के साथ वित्तीय विवादों में पड़ने से बचें।

हेल्थ राशिफल: कोई बड़ी मेडिकल समस्या आपको परेशान नहीं करेगी। हालाँकि, कुछ उम्रदराज लोगों को सेहत से संबंधित दिक्कत हो सकती है। बच्चों और महिला जातकों को गले से संबंधित समस्याएँ हो सकती हैं और दिन का दूसरा भाग पहाड़ी इलाकों में गाड़ी चलाने के लिए भी अच्छा नहीं है। अगर आप गर्भवती हैं तो आपको बाहर जाते समय सावधान रहना चाहिए। आज आपको खूब पानी भी पीना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें