Hindi Newsधर्म न्यूज़Taurus Horoscope 8 May 2024 Vrishabh aaj ka rashifal today Daily future predictions

08 May 2024, आज का वृषभ राशिफल :करियर की दिक्कतें होंगी दूर, आर्थिक स्थिति होगी सुदृढ़, प्रेमी से होगी मुलाकात

Aaj Ka Vrishabh Rashifal Taurus : राशि चक्र की यह दूसरी राशि है, इस राशि का चिन्ह ’बैल’ है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 May 2024 07:18 AM
हमें फॉलो करें

Taurus Daily Horoscope, वृषभ राशिफल 8 मई 2024 : रोमांटिक लाइफ की दिक्कतों को समझदारी से सुलझाएं। आज प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा डिस्टर्बेंस नहीं रहेगी। आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं वृषभ राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : साथी से प्यार का इजहार करने में संकोच न करें।  लेकिन रिलेशनशिप में इमोशनल होकर कोई डिसीजन न लें। आज पार्टनर के साथ थोड़ा टाइम स्पेंड करें। सिंगल जातकों की किसी खास से मुलाकात हो सकती है। मैरिड फीमेल्स को ससुराल पक्ष से कष्ट मिल सकता है। जीवनसाथी से वैवाहिक जीवन की दिक्कतों को शेयर करें। आज सिंगल फीमेल्स को ऑफिस या क्लासरूम में प्रपोजल मिल सकता है। रिलेशनशिप में इगो इश्यूज से दिक्कतें बढ़ सकती हैं। इसलिए बातचीत के जरिए हर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा चुनौती नहीं रहेगी। टीम के मेंबर्स के साथ मिलकर काम करें। इससे सभी कार्यों को कंपलीट करने में आसानी होगी। सेल्स और मार्केटिंग पर्सन को काम के सिलसिले में नई प्लेस पर ट्रैवल करना पड़ सकता है। सरकारी कर्मचारियों का स्थानांतरण हो सकता है। ट्रेडर्स को अथॉरिटी इश्यूज के चलते दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। उद्यमियों को नए प्रोजेक्ट की शुरुआत करने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना चाहिए।

आर्थिक स्थिति : आज आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। धन को लेकर भाई-बहन से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। इससे पारिवारिक जीवन में असुविधा हो सकती है। आज आप दान-पुण्य के कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं या दोस्त की आर्थिक मदद कर सकते हैं। कुछ जातक सोच-समझकर स्टॉक मार्केट या रियल एस्टेट में इनवेस्ट कर सकते हैं। वृषभ राशि वालों को इंटरनेशनल ट्रिप के लिए फ्लाइट और होटल बुकिंग कर लेना चाहिए।

सेहत : स्मोकिंग और एल्कोहल के सेवन से परहेज करें। अपने डाइट में हरी सब्जियां और फल शामिल करें। रात्रि में वाहन सावधानी से चलाएं, वरना चोट-चपेट लग सकती है। बच्चों को स्किल इंफेक्शन की समस्या हो सकती है। शुगर और हाइपरटेंशन रोगियों को अपने सेहत का खास ध्यान रखना चाहिए। सकारात्मक रहें और अपने मेंटल हेल्थ पर ध्यान दें।

ऐप पर पढ़ें