ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTaurus Daily Horoscope 9 February 2024 Vrishabh rashi ka rashifal daily zodiac predictions

वृषभ राशिफल 9 फरवरी: अपना प्लान-B रखें तैयार, कई सोर्स से मिलेगा पैसा

Taurus Daily Horoscope 9 February: राशि चक्र की यह दूसरी राशि है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृषभ मानी जाती है।

वृषभ राशिफल 9 फरवरी: अपना प्लान-B रखें तैयार, कई सोर्स से मिलेगा पैसा
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 09 Feb 2024 08:29 AM
ऐप पर पढ़ें

Taurus Daily Horoscope, वृषभ राशिफल 9 फरवरी 2024: खुश रहने के लिए रिश्ते में मुद्दों को सुलझाएं। क्षमता साबित करने के लिए ऑफिस में नई जिम्मेदारियां उठाएं। आज स्वास्थ्य और धन दोनों अच्छा है।

लव लाइफ: बिना किसी हिचकिचाहट के प्यार का इजहार करें। आपका साथी प्रेम जीवन में अधिक समय और जगह की मांग करता है और उसकी मांगों के प्रति सेंसीटिव रहें। अपने पार्टनर को महत्व दें और पास्ट में जाने से बचें। दूसरों के सामने अपने प्रेमी की तारीफ करें, जिससे आप दोनों के बीच केमिस्ट्री मजबूत होगी। सिंगल जातकों के लिए जीवनसाथी मिलने की संभावना भी अधिक है। आज यात्रा के दौरान या किसी सरकारी समारोह में आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी। जो लोग रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं, वे आज शादी के बारे में भी विचार कर सकते हैं।

शनि-गुरु की डबल चाल, होगा 3 राशियों को बंपर लाभ

करियर राशिफल: काम के प्रति अपना डिसिप्लिन और कमीटमेंट जारी रखें। इससे मैनेजमेंट की गुड बुक्स में बने रहने में मदद मिलेगी। ऑफिस की राजनीति को मेच्योर रवैये से संभालें। आज काम को डेड लाइन के अंदर ही खत्म करें और सुनिश्चित करें कि टीम मीटिंग में आपके पास हमेशा प्लान बी हो। कारोबारी साझेदारी के विस्तार को लेकर सिरियस हो सकते हैं। कुछ नौकरी चाहने वालों को भी आज सफलता मिलेगी, विशेषकर दिन के दूसरे भाग में। जिन लोगों का आज इंटरव्यू निर्धारित है, वे सफलता को लेकर आश्वस्त हो सकते हैं।

आर्थिक राशिफल: आज आप आर्थिक रूप से अच्छे हैं। पिछले निवेश सहित विभिन्न स्रोतों से धन आएगा। यह आपको रियल एस्टेट, आभूषण और शेयर बाजार में निवेश सहित स्मार्ट वित्तीय निर्णय लेने में मदद कर सकता है। घरेलू उपकरण और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट खरीदने के लिए दिन का दूसरा भाग अच्छा है। वृषभ राशि के कुछ जातकों को संपत्ति विरासत में मिलेगी। जो लोग व्यवसाय में हैं, उन्हें पार्टनरशिप से धन मिलेगा, जिससे बेहतर विस्तार सुनिश्चित होगा। सुनिश्चित करें कि आप अपने बजट पर नजर रखें।

Rashifal : 9 फरवरी को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

स्वास्थ्य राशिफल: स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या आपको परेशान नहीं करेगी। परंतु शाम के समय कार चलाते समय सावधान रहें। आज आपको बाइक चलाते समय हेलमेट भी पहनना चाहिए। कुछ वृषभ राशि के जातकों को आंख, गले या पेट से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। छोटी-मोटी बीमारी के लिए भी डॉक्टर से परामर्श करना बेहतर होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें