ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTaurus Daily Horoscope 29 January 2024 Vrishabh rashi ka rashifal daily zodiac predictions

Taurus राशिफल 29 जनवरी : आर्थिक स्थिति होगी सुदृढ़, करियर में बढ़ेंगी चुनौतियां, सेहत पर दें ध्यान

Taurus Daily Horoscope 29 January :राशि चक्र की यह दूसरी राशि है। वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा वृष राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृषभ मानी जाती है।

Taurus राशिफल 29 जनवरी : आर्थिक स्थिति होगी सुदृढ़, करियर में बढ़ेंगी चुनौतियां, सेहत पर दें ध्यान
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 28 Jan 2024 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

Taurus Daily Horoscope, वृषभ राशिफल 29 जनवरी 2024 : आज आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बहुत अच्छी रहेगी। आर्थिक मामलों में थोड़े से सावधानी से फैसले लें। स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं वृषभ राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : रिलेशनशिप की दिक्कतों को बड़ी समझदारी से सुलझाएं। रिश्तों में इगो के चलते परेशानियां ज्यादा बढ़ने न दें। क्रोध से बचें और अपने इमोशन्स पर नियंत्रण रखें।  व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। साथी को ऐसी बात न कहें, जिससे उनके दिल को ठेस पहुंचे। आज आप पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर का प्लान कर सकते हैं। साथी का ख्याल  रखें और उनकी बातों को नजरअंदाज न करें। इससे रिश्तों में प्यार और रोमांस बरकरार रहेगा।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में कार्यों की जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। जिससे ऑफिस में आज आपको ज्यादा टाइम स्पेंड करना पड़ सकता है। हालांकि, चुनौतियों के बावजूद आपकी परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ेगा। कार्यों की नई जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहें। आज आप अपनी स्किल और टैलेंट से करियर में नई उपलब्धियां हासिल करेंगे। ऑफिस में बड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती हैं। आज तरक्की के अवसरों का भरपूर लाभ उठाएं और चुनौतियों से न घबराएं। सेल्स और मार्केटिंग पर्सन को आज काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। कुछ जातक जॉब स्विच करने का फैसला ले सकते हैं।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। धन का आवक बढ़ेगा। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें और व्यर्थ के खर्चों से बचें। वृष राशि के कुछ जातक आज इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस या वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। वहीं, कुछ लोगों बच्चों की ट्यूशन फीस के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है।  स्टॉक मार्केट, ट्रेड या नए व्यापार में निवेश करने से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

सेहत : सीनियर्स को सांस से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अस्थमा, लंग या पेट से जुड़ी परेशानियां हो सकती हैं। मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें। ज्यादा तनाव न लें। अपने डाइट में हरी सब्जियां और फल शामिल करें। बच्चों को आज खेलते समय चोट-चपेट लग सकती है। इसलिए थोड़ी सावधानी बरतें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें