ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTarotcard Horoscope By February 26 wealth will come in the lives of these zodiac signs Weekly Tarot Reading Horoscope

टैरोकार्ड राशिफल: 26 फरवरी तक इन राशि वालों का बढ़ेगा धन का आवक, इन जातकों के लिए मिल रहे धन हानि के संकेत

Weekly Tarot Reading Horoscope: अंकज्योतिष व ज्योतिष शास्त्र की तरह ही टैरोकार्ड से भी सभी 12 राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। जानें 20-26 फरवरी तक का टैरोकार्ड राशिफल-

टैरोकार्ड राशिफल: 26 फरवरी तक इन राशि वालों का बढ़ेगा धन का आवक, इन जातकों के लिए मिल रहे धन हानि के संकेत
Saumya Tiwariमनीषा कौशिक,नई दिल्लीTue, 21 Feb 2023 05:29 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष राशि- इस सप्ताह बड़ी बहादुरी से काम लेने की संभावना है। आपकी पेशेवर उपलब्धियां ज्यादा रह सकती हैं। कुछ प्रभावशाली व्यक्तियों की प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं। यह एक परिवार के पुनर्मिलन के लिए और प्रिय व्यक्ति के साथ आनंद लेने का एक अच्छा समय है। धन हानि के संकेत मिल रहे हैं, इसलिए आपको अपने पैसों को सावधानी से संभालना चाहिए। घर के रख-रखाव और सुधार कार्यों को अविलंब निपटाया जाना चाहिए। कुछ छात्रों के लिए शैक्षणिक मोर्चे पर सफलता अप्रत्याशित रूप से मिल सकती है। अगर आप बीमारी को जल्दी खत्म करना चाहते हैं तो इलाज में निरंतरता आवश्यक होगी। 

वीकली करियर राशिफल: 26 फरवरी तक इन राशियों के लोग करियर में आगे बढ़ने के लिए उठाएं जोखिम

वृषभ राशि- यह सप्ताह आपके लिए आरामदेह हो सकता है, क्योंकि भाग्य आपके पक्ष में है। बिना शर्त प्यार से आपको खुशियों से भरा जीवन मिल सकता है। पेशेवर मोर्चे पर रैंक में ऊपर उठने के लिए आपको आत्म-मूल्यांकन करना चाहिए। भविष्य की योजना बनाने के लिए अपनी आय और खर्चों पर नजर रखना महत्वपूर्ण है। अगर आप वर्तमान में अविवाहित हैं और एक साथी की तलाश कर रहे हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपकी आकांक्षाओं को साझा करता हो। सस्ते दामों पर कोई संपत्ति मिल सकती है। दूसरे देशों की यात्रा करने के अच्छे अवसरों पर नजर रखें। 

मिथुन राशि- इस सप्ताह अपने स्वाभाविक ज्ञान और व्यावहारिकता का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। अगर आपके पास आय का एक स्थिर प्रवाह है, तो आप जो चाहें उसमें लिप्त हो सकते हैं। यह सप्ताह आपके करियर में सुधार और उन्नति के लिए बहुत अच्छा समय है, इसलिए इसका लाभ उठाएं। आपको घर पर फिर से लोगों के करीब आने में मुश्किल हो सकती है। यदि आप अपने नियमित व्यायाम पर कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपको जल्द ही बेहतर महसूस करना शुरू कर देना चाहिए। विदेश जाने का योग बन सकता है, लेकिन धन की कमी से सावधान रहें। छात्र की अकादमिक सफलता के लिए सलाहकार बहुत महत्वपूर्ण हो सकते हैं। 

कर्क राशि- इस सप्ताह आपको सफल होने के लिए नेतृत्व करना होगा। हर मौके का अधिकतम लाभ उठाना आपके करियर को बहुत प्रभावित कर सकता है। अगर आप स्मार्ट विकल्प चुनते हैं तो आप अपने वित्त में सुधार कर सकते हैं और उसे स्थिर रख सकते हैं। आपके परिवार को जल्द ही कोई खुशखबरी मिल सकती है, जिससे आपका पूरा परिवार खुश हो सकता है। अगर सावधानी नहीं बरती गई तो आपकी किराये की संपत्ति पर कानूनी विवाद हो सकता है। बहुत प्रतिस्पर्धा होने के बावजूद, कुछ छात्र अकादमिक रूप से अच्छा कर सकते हैं। ऐसे कई संकेत हैं कि आप अब तक के सबसे अच्छे व्यक्ति से मिल सकते हैं। आपके मित्र नए अवसरों को लेकर उत्साहित हैं लेकिन अपने दृष्टिकोण के प्रति सच्चे रहें।

सिंह राशि- इस सप्ताह प्रयास करेंगे उन्हें लाभ मिल सकता है। कुछ मूल्यवान ग्राहकों के साथ आप जो समीकरण साझा कर सकते हैं, उससे वरिष्ठों के बहुत खुश होने की संभावना है। स्वास्थ्य के प्रति अपनी नई प्रतिबद्धता बनाए रखें। जीवन साथी चुनते समय अल्पकालिक उत्साह को अपने फैसले पर हावी न होने दें। इस सप्ताह किसी प्रियजन या किसी करीबी मित्र के साथ आपकी अनबन हो सकती है। आपको घर पर कुछ नवीनीकरण करने की आवश्यकता हो सकती है। आप में से कुछ लोग अपने घर या ऑफिस के लिए कुछ नया फर्नीचर भी खरीद सकते हैं। 

कन्या राशि- समय और प्रयास लगाते हैं, तो आप काफी कुछ कर पाने में सक्षम हो सकते हैं। इस सप्ताह कमाई की संभावना अधिक है, लेकिन निर्णय लेने से पहले लाभ और हानि पर विचार करें। परिवार के सदस्यों को अपना ध्यान और ध्यान देकर उन्हें दिखाएं कि वे आपके लिए कितना मायने रखते हैं। अब आपके घर के सामान और सजावट को अपडेट करने का एक शानदार समय है। विदेशी संपत्तियों में निवेश करने वालों को पुरस्कार मिल सकता है। किसी मित्र के साथ यात्रा की योजना के संबंध में कुछ समायोजन करने की आवश्यकता होगी। कक्षा में कोई आपसे मदद मांग सकता है, अगर वे करते हैं, तो इसे स्वेच्छा से दें। बेहतर दिखने का प्रयास फलदायी हो सकता है। पार्टनर की भावनाओं की कद्र करना आपके रिश्ते को मजबूत करेगा।

तुला राशि- इस आपको अपने करियर में बहुत सफलता मिल सकती है। कुछ लोग पेशेवर असफलताओं से उबरने के लिए पर्याप्त लचीले भी हो सकते हैं। फालतू की चीजों पर पैसा खर्च करने से आपका बजट बिगड़ सकता है। आपका आशावादी दृष्टिकोण आपको घर के आस-पास आनंदित करता है। आपको ऐसी संपत्ति नहीं खरीदनी या बेचनी चाहिए जो मुकदमे के बीच में हो। छुट्टी की व्यवस्था करने से पहले, कार्य अवकाश की स्थिति को दूर कर लें। अकादमिक सफलता छात्रों के प्रोफेसरों और आकाओं पर एक स्थायी छाप छोड़ेगी। नई भावनाओं वाले अविवाहितों को चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि प्यार प्यार में बदल सकता है।

 वृश्चिक राशि- यह सप्ताह शानदार अवसर लाने के योग हैं। आपके द्वारा बनाए गए रिश्ते हाई-प्रोफाइल जॉब ऑफर या बिजनेस पार्टनरशिप की ओर ले जा सकते हैं। जो जातक विवाह के योग की तलाश में हैं उन्हें इस सप्ताह सफलता मिल सकती है। उम्मीद है कि संपत्ति की खरीद के लिए आपका ऋण आवेदन जल्द ही स्वीकार कर लिया जाएगा। खराब मौसम लंबी सड़क यात्रा पर यात्रा के समय को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ा सकता है। इस सप्ताह नए संबंध बन सकते हैं। सफलताओं का जश्न उन लोगों के साथ मनाएं जिनकी आप सबसे ज्यादा परवाह करते हैं।

धनु राशि- आपका उत्साही रवैया और आत्म-आश्वासन इस सप्ताह लोगों का दिल जीत सकता है। यदि आप प्रभावशाली निर्णयकर्ताओं का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं तो आपके करियर को लाभ हो सकता है। कुछ लोग अप्रत्याशित अप्रत्याशित लाभ के साथ अपने अतिदेय शेष को निकालने में सक्षम हो सकते हैं। जगह-जगह जिम्मेदारियां होने से आप घर का काम पूरा करने के लिए प्रेरित होंगे। अपने नए घर में जाने का उत्साह इस सप्ताह का मुख्य आकर्षण हो सकता है। इस सप्ताह आप और आपका प्रिय फिर से मिल सकते हैं। दो लोगों के बीच की दोस्ती कुछ और विकसित हो सकती है। कुछ फिटनेस के लिए सही दृष्टिकोण के साथ शारीरिक और मानसिक रूप से फिट महसूस कर सकते हैं।

मकर राशि- यह सप्ताह कुछ भागदौड़ भरा हो सकता है। काम से संबंधित कार्य में अपेक्षा से अधिक समय लगने की स्थिति में अपने शेड्यूल को लचीला रखें। पैसे के मुद्दे ऐसी कोई चीज़ नहीं है जिसके बारे में आपको चिंता करने की जरूरत है। जो लोग अपने किसी प्रियजन से पुष्टि की उम्मीद कर रहे हैं, उन्हें भाग्य का साथ मिल सकता है। आप बातचीत में अपने कौशल के साथ एक बड़े रियल एस्टेट सौदे को पूरा करने में सक्षम हो सकते हैं। परीक्षा की तारीख पास आने वाले छात्रों को अपने समय को अच्छी तरह से प्रबंधित करने की आवश्यकता है।

कुंभ राशि- यह सप्ताह विशेष रूप से उत्साहित करने वाला हो सकता है। व्यवसायी कम मेहनत में धन अर्जित कर सकते हैं। परिवार के बुजुर्गों की प्रार्थना और आशीर्वाद घर में सामंजस्य बनाए रखने में मदद कर सकते हैं। रोमांटिक मोर्चे पर स्थिरता बनाए रखने के लिए आपको कुछ समझौते करने होंगे। यह सप्ताह ऐसा हो सकता है जब जमीन की कीमतें अंत में चरम पर हों, जिससे आप एक बड़ा लाभ कमा सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर दिनचर्या में आने में कुछ समय लग सकता है। अपने प्रियजनों के प्रति अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए इस सप्ताह पिकनिक के लिए समय निकालें।

मीन राशि- इस सप्ताह कुछ नया शुरू करने की बात आने पर आपको शायद सावधान रहना चाहिए।  यह सप्ताह आपके धन कमाने के सभी प्रयासों को भुनाने का है। आपका रोमांटिक जीवन उड़ान भरने वाला है क्योंकि आपका साथी आपकी चिंता और गर्मजोशी का जवाब देता है। जब आप किसी और के लिए कुछ अच्छा करते हैं, तो यह घर में आपके सबसे करीबी लोगों के जीवन को रोशन कर सकता है। आप अपने सप्ताह के लिए रीसेट बटन के रूप में उनके साथ समय बिताने के बारे में सोच सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें