ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTarot card weekly horoscope These Horoscope people will get goodluck and wealth in this week Saptahik Tarot Card Rashifal

9 मार्च तक इन 5 राशियों के जीवन में आएंगे चमत्कारिक बदलाव,राजा समान बिताएंगे जीवन

Tarot Card Weekly Horoscope, Tarot Card Reading 3 -9 March 2024 : टैरोकार्ड के जरिए भी जातक के भविष्य का आंकलन किया जाता है। जानें इस सप्ताह के टैरोकार्ड की कौन-सी राशियां हैं लकी-

9 मार्च तक इन 5 राशियों के जीवन में आएंगे चमत्कारिक बदलाव,राजा समान बिताएंगे जीवन
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Mar 2024 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

मेष राशि : प्रोफेशनल लाइफ में नए सकारात्मक बदलाव आएंगे। उद्यमियों के लिए यह सप्ताह नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए बेहद शुभ रहेगा। पारिवारिक जीवन में नए परिवर्तनों के लिए तैयार रहें। इस वीक घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन संभव है। सिंगल जातकों की पार्टनर की तलाश पूरी होगी। कुछ लोगो सर्दी-जुकाम की समस्या हो सकती है। मानसिक तनाव महसूस हो सकता है। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने की इच्छा होगी। विद्यार्थियों का शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे।

वृषभ राशि : इस वीक नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। अच्छे पैकेज के साथ नई जॉब का ऑफर मिलेगा। धन का आवक बढ़ेगा। हालांकि, आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ बनाने के लिए एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखें। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। कुछ जातक इस सप्ताह नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। अचानक से यात्रा के योग बनेंगे। विद्यार्थियों को परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। 

मिथुन राशि :अपनी योग्यता पर भरोसा रखें। इस सप्ताह प्रोफेशनल लाइफ में नई जान-पहचान बनेगी। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। हालांकि, परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। निवेश से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लें। सिंगल जातकों को इस वीक मैरिज प्रपोजल मिल सकता है। रोजाना एक्सरसाइज और योग करें। इससे आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। लाइफस्टाइल में थोड़े बदलाव लाएं। दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करें। इससे मन प्रसन्न रहेगा और तनाव कम होगा।

कर्क राशि : करियर में तरक्की के भरपूर अवसर मिलेंगे। पार्टनरशिप के साथ नए प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं। इस सप्ताह बातचीत के जरिए रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। परिजनों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। इस वीक एलर्जी या कमजोरी महसूस हो सकती है। कुछ जातकों को काम के सिलसिले में यात्रा करना पड़ सकता है। प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे विवादों को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें।

सिंह राशि : क्रोध पर काबू रखें। इस सप्ताह आपकी पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। रोमांटिक लाइफ में थोड़े उतार-चढ़ाव आएंगे। साथी से अनबन हो सकता है। इस वीक अपनी डाइट में प्रोटीन और न्यू्ट्रीशन से भरपूर फूड शामिल करें। ऑयली फूड के सेवन से बचें। इससे आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। बिजनेस डील या निवेश से जुड़े फैसले बड़ी होशियारी से लें। इस वीक धन हानि के संकेत हैं। प्रकृति के साथ थोड़े पल बिताएं। डेली रूटीन से थोड़ा ब्रेक लें और कहीं घूमने जाने का प्लान करें। इससे मानसिक तनाव कम होगा और मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या राशि :इस सप्ताह कन्या राशि वालों में ऊर्जा और आत्मविश्वास भरपूर होगा। ऑफिस में बॉस आपके कार्यों से प्रसन्न रहेंगे। पुराने निवेशों से धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिरता आएगा।  यह सप्ताह करियर ग्रोथ के कई सुनहरे अवसर लाएगा। हालांकि, रिश्तों में मनमुटाव बढ़ सकता है। पर्सनल लाइफ में प्रॉब्लम्स आएंगी। परिजनों से वैचारिक मतभेद हो सकता है। क्रोध से बचें। लव लाइफ की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें।

तुला राशि : इस सप्ताह तुला राशि के जातक अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए मोटिवेटेड नजर आएंगे। लव लाइफ में नए सकारात्मक बदलाव आएंगे। पारिवारिक जीवन की दिक्कतें दूर होंगी।  इस वीक कार्यों की बढ़ती चुनौतियों से थकान महसूस हो सकता है। ऑफिस में काम के कारण ज्यादा टाइम स्पेंड करना पड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। हेल्दी डाइट लें। इससे आप ऊर्जावान बने रहेंगे। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफल होने के लिए निरंतर कड़ी मेहनत करते रहना चाहिए। इस वीक चुनौतियों के बावजूद सभी कार्य सफल होंगे।

वृश्चिक राशि : आने वाले सप्ताह वृश्चिक राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। कार्यों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के लिए नई जगहों से फंड मिलेगा। रोमांटिक लाइफ को बेहतर बनाने का प्रयास करें। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। इससे रिलेशनशिप में दिक्कतो का सामना करना पड़ सकता है। कुछ जातकों का स्थान परिवर्तन हो सकता है। विद्यार्थियों को एकाग्रता बढ़ाने के लिए रोजाना मेडिटेशन जरूर करना चाहिए। इससे पढ़ाई में मन लगेगा।

धनु राशि : जीवन की चुनौतियों को दूर करने के लिए कॉन्फिडेंट नजर आएंगे। फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट से धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। व्यापार में विस्तार होगा। आय के अप्रत्याशित स्त्रोतों से धन लाभ होगा। लव लाइफ में पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। अपने डेली रूटीन में नई फिटनेस एक्सरसाइज शामिल करें। इससे आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इस वीक आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। फैमिली के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने जा सकते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों से छुटकारा मिलेगा।

मकर राशि : करियर से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लें। इस वीक सरकारी कर्मचारियों का स्थानांतरण हो सकता है। निवेश के नए अवसरों को एक्सप्लोर करें। इस सप्ताह आप सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं। नए लोगों से मुलाकात होगी। पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल होगा। हालांकि, जीवनसाथी से थोड़ी तकरार हो सकती है। विदेश में पढ़ाई करने के इच्छुक विद्यार्थियों को शुभ समाचार मिल सकता है। यह सप्ताह दान, पुण्य और धर्म-कर्म के कार्यों के लिए बेहद शुभ रहेगा।

कुंभ राशि : इस सप्ताह कुंभ राशि वालों की कड़ी मेहनत रंग लाएगी। कार्यों के अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। नई जॉब का ऑफर मिलेगा। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। बिजनेसमेन को व्यापार में लाभ होगा। कुछ जातकों का शादी-विवाह तय हो सकता है। प्रोफेशनल लाइफ में सभी कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी। करियर में नई उपलब्धियां हासिल होंगी। इस वीक अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान दें। फिजिकल हेल्थ के साथ मेंटल हेल्थ का भी खास ख्याल रखें। 

मीन राशि : मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है। कार्यों के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। करियर में भाग्य साथ देगा। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी। व्यापार में धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल होगा। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी। हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। कार्यों का ज्यादा स्ट्रेस न लें। इस वीक नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। आनंददायक जीवन गुजारेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें