ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTarot card Weekly Horoscope By April 9 these people will get a lot of money these people will take important decisions

टैरोकार्ड साप्ताहिक राशिफल: 9 अप्रैल तक इन राशि वालों के पास आएगा खूब पैसा, ये लोग लेंगे महत्वपूर्ण निर्णय

Weekly Tarot Card Readings 3-9 April 2023: टैरोकार्ड के जरिए भी जातक के भविष्य का आंकलन किया जाता है। जानें इस सप्ताह की टैरोकार्ड की कौन-सी हैं लकी राशियां-

टैरोकार्ड साप्ताहिक राशिफल: 9 अप्रैल तक इन राशि वालों के पास आएगा खूब पैसा, ये लोग लेंगे महत्वपूर्ण निर्णय
Saumya Tiwariलाइव हिन्दु्स्तान टीम,नई दिल्लीTue, 04 Apr 2023 05:13 AM
ऐप पर पढ़ें

Weekly Tarot Card Readings 3-9 April 2023: ज्योतिष शास्त्र के जरिए राशिफल का आकंलन किया जाता है। अंक ज्योतिष में मूलांक के जरिए अंकराशि का पता चलता है। इसी तरह से टैरोकार्ड के जरिए भी आने वाले भविष्य का पता लगाया जाता है। टैरोकार्ड से जानें आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा। जानें 3-9 अप्रैल तक का टैरोकार्ड राशिफल-

मेष राशि- यह सप्ताह आपके जीवन में कई तरह के विकास ला सकता है। पदोन्नति और वृद्धि की संभावनाओं के साथ पेशेवर मोर्चा अच्छा दिखाई देता है। रिश्तों को मजबूत बनाए रखने के लिए आपको घर में किसी भी तरह के मतभेद को सुलझाना चाहिए। आर्थिक मोर्चे पर जरूरी खर्चों पर लगाम लगाना जरूरी होगा। कुछ के लिए घर बदलने के संकेत मिल रहे हैं। एक यात्रा घटनापूर्ण हो सकती है और किसी भी यात्रा की सावधानी से योजना बनाना महत्वपूर्ण होगा। 

वृषभ राशि- यह सप्ताह आपके जीवन में वृद्धि और प्रगति की प्रबल संभावना रखता है। वित्त में, आपके पास शेयरों से रिटर्न काटने का अवसर हो सकता है। लगातार योग अभ्यास से आपके स्वास्थ्य को भी बढ़ावा मिल सकता है। आपका करियर नौकरी या कंपनी में बदलाव का मौका पेश कर सकता है। संपत्ति के मामले पैतृक घर या जमीन खरीदने या बेचने के लिए अनुकूल हो सकते हैं। सप्ताह आपको सामाजिक प्रयासों में शामिल होने का मौका दे सकता है। कुछ लोगों को सोलो हॉलीडे पर जाने का अवसर मिल सकता है। इन अवसरों का अधिकतम लाभ उठाएं और व्यक्तिगत विकास की दिशा में काम करें।

मिथुन राशि- यह सप्ताह आपके लिए आशातीत रहने के आसार हैं। सुपरफूड्स के सेवन से आपका स्वास्थ्य बेहतर रहने की संभावना है। आर्थिक रूप से आप पूरे सप्ताह अच्छे कैश फ्लो की उम्मीद कर सकते हैं। व्यावसायिक योजनाओं को भी गति मिल सकती है। आपके पेशेवर जीवन में एक प्रतिष्ठित सरकारी नौकरी मिल सकती है। संबंधों में कुछ चुनौतियों का अनुभव हो सकता है। क्रोध को आप पर हावी न होने दें। छात्र एक सकारात्मक शैक्षणिक अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं। 

कर्क राशि- यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहने के आसार हैं। आपका पेशेवर जीवन अच्छा रह सकता है। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहने की उम्मीद है, लेकिन आपको वजन घटाने पर ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। आर्थिक रूप से, आप बाधाओं का अनुभव कर सकते हैं। इसके लिए ऋण या कुछ उधार लेने की आवश्यकता हो सकती है। पारिवारिक जीवन में कुछ चुनौतियां आ सकती हैं। आप अपने घर के इंटीरियर या नवीनीकरण पर भी कुछ ध्यान देने पर विचार कर सकते हैं। 

सिंह राशि- यह सप्ताह आपके जीवन के कई क्षेत्रों में वृद्धि और सकारात्मकता लाने की उम्मीद है। आपके वित्तीय जीवन में धन वृद्धि और स्थिरता के संकेत मिलने की उम्मीद है। पारिवारिक जीवन में घरेलू जिम्मेदारियां आने की उम्मीद है, लेकिन यह मतभेदों को सुलझाने पर काम करने का भी समय है। रोमांस में उत्साह का एक बड़ा स्तर आने की उम्मीद है। संबंधों में मसाला डालने के लिए रोमांटिक डिनर या लॉन्ग ड्राइव पर जाने के संकेत हैं। कुछ उथल-पुथल के कारण आपको अपने पेशेवर जीवन में नौकरी की तलाश करनी पड़ सकती है। अच्छे लाभ का संकेत दिया जाता है क्योंकि किरायेदार आय का एक नया स्रोत लाते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर छात्रों के लिए ऑनलाइन लर्निंग एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

कन्या राशि- इस सप्ताह, पिछले निवेशों से लाभ की संभावना के साथ वित्त के अद्भुत होने की उम्मीद की जा सकती है। सेहतमंद खान-पान को अपने आहार में शामिल करने से सेहत काफी अच्छी रहने की संभावना है। रोमांस उत्साह ला सकता है क्योंकि कुछ लोग पुराने जोश को फिर से जगा सकते हैं। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण हो सकता है, इसलिए बड़ों की सलाह लेना एक अच्छा विचार हो सकता है। आपके पेशेवर जीवन में अंशकालिक नौकरी या फ्रीलांसिंग जैसे अवसरों की उम्मीद की जा सकती है। यात्रा इस सप्ताह उतनी अनुकूल नहीं हो सकती है, लेकिन नई चीजों को आजमाना एक अलग तरह का उत्साह ला सकता है। किसी पड़ोसी का आपकी सामाजिक छवि पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ सकता है।

तुला राशि- इस सप्ताह, वित्त आशाजनक दिख रहा है। अच्छी बचत और निवेश के अवसर मिलने की उम्मीद की जा सकती है। करियर की संभावनाएं भी सकारात्मक नजर आ रही हैं। पारिवारिक जीवन में थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। मामूली विवाद की संभावना है। संबंधों को सुधारने और महत्वपूर्ण अन्य लोगों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने से स्थिति में सुधार हो सकता है। कुछ लोगों को यात्रा में आने वाली बाधाओं और चुनौतियों के लिए खुद को तैयार रखना चाहिए। शैक्षणिक जीवन में, लंबे कार्यों के लिए अतिरिक्त ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है।

वृश्चिक राशि- इस सप्ताह रोमांस संतोषजनक रहने की उम्मीद है, अपने साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अवसर मिलेंगे। म्यूचुअल फंड में निवेश की संभावना के साथ वित्त भी सकारात्मक रहने की उम्मीद है। दूर के रिश्तेदारों के कुछ तनाव के बावजूद पारिवारिक जीवन अच्छे पल ला सकता है। मध्यम स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए सुबह की सैर करने की सलाह दी जाती है। पेशेवर जीवन में कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। आप यात्रा का आनंद ले सकते हैं क्योंकि अंतिम क्षणों की यात्रा की संभावना है। संपत्ति के सौदे भी सकारात्मक हो सकते हैं और आप जल्द ही अपने सपनों का घर खरीद सकते हैं। सप्ताह युवाओं के लिए कुछ चुनौतियां लेकर आ सकता है।

धनु राशि- इस सप्ताह, अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है। आप छोटी-मोटी चुनौतियों का सामना कर सकते हैं। आपका परिवार में रस्मों-रिवाजों में व्यस्त हो सकते हैं, लेकिन अपनों से जुड़ना फायदेमंद हो सकता है। रोमांटिक लाइफ में भरोसा और समझदारी आपके रिश्ते को और मजबूत बना सकती है। कुछ लोगों को पैसे की मामूली कमी का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए खर्चों में सावधानी बरतना जरूरी है। विदेश की मनोरंजक यात्रा के संकेत हैं। एक किफायती घर ढूंढना मुश्किल हो सकता है, लेकिन नए विकल्प तलाशने से कुछ को फायदा हो सकता है। इस सप्ताह का अधिकतम लाभ अच्छे पारिवारिक जीवन, सकारात्मक पेशेवर मार्गदर्शन और अच्छे व्यवहार से मिल सकता है।

मकर राशि- इस सप्ताह आप अपने पेशेवर कौशल को निखारने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर हो सकती है और आप नई व्यावसायिक योजनाओं की खोज करने पर विचार कर सकते हैं। आप अपने साथी के प्रति प्रतिबद्धता बनाए रखने पर काम कर सकते हैं। संपत्ति के लिहाज से, कुछ के लिए एक किफायती घर खोजने की संभावना है। विदेश यात्रा रोमांचक हो सकती है और व्यक्तिगत विकास के लिए एक अच्छा अवसर है। शैक्षणिक जीवन आपके अध्ययन कौशल में सुधार से लाभान्वित हो सकता है। 

कुंभ राशि- इस सप्ताह पेशेवर मोर्चे पर टीम वर्क और समय सीमा को पूरा करने पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है। आपकी मेहनत और लगन का फल इस सप्ताह मिलने की संभावना है। पारिवारिक रिश्ते मजबूत और संतोषजनक रहने की उम्मीद है। आर्थिक रूप से व्यापार विस्तार के अवसर मिल सकते हैं। साथ ही निवेश को लेकर सतर्क रहें और सोच-समझकर करें।

मीन राशि- इस सप्ताह पारिवारिक जीवन में खुशी और सहयोग के भाव आ सकते हैं। स्वास्थ्य के लिए ध्यान या योग के माध्यम से स्वयं की देखभाल करने की सलाह दी जाती है। प्रेमी से सुखद सरप्राइज मिल सकता है। संपत्ति क्षेत्र में, संपत्ति डीलरों के साथ विकल्प तलाशने का यह एक अच्छा समय हो सकता है। यात्रा की योजनाओं को मज़ेदार सड़क यात्रा पर केंद्रित किया जा सकता है। अकादमिक रूप से, परीक्षा के परिणाम सप्ताह का मुख्य आकर्षण हो सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें