ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyTarot card Monthly horoscope these Horoscope people will get wealth and goodluck In March 2024

31 मार्च तक का दिन इन राशियों के लिए वरदान समान, धन-दौलत में होंगी वृद्धि, बनेंगे बिगड़े हुए काम

Tarot Card Monthly Horoscope, Tarot Card Reading 1-31 March 2024: टैरोकार्ड के जरिए भी जातक के भविष्य का आंकलन किया जाता है। जानें इस सप्ताह के टैरोकार्ड की कौन-सी राशियां हैं लकी-

31 मार्च तक का दिन इन राशियों के लिए वरदान समान, धन-दौलत में होंगी वृद्धि, बनेंगे बिगड़े हुए काम
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 01 Mar 2024 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मेष राशि : रिश्तों में प्यार बढ़ेगा। साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। साथी से अपनी फीलिंग्स को न छुपाएं और बिना किसी संकोच से उनसे अपने इमोशन्स को शेयर करें। आने वाले माह में नए अनुभवों के लिए तैयार रहें। इस माह में जीवन में कई रोमांचक मोड़ आएंगे। प्रेम-संबंधों में मिठास बढ़ेगा। नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। करियर ग्रोथ के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। चुनौतियों का सामना करने के लिए कॉन्फिडेंट नजर आएंगे। जीवन के हर क्षेत्र में मनचाहे सफलता मिलेगी और लंबे समय से अटके हुए कार्य सफल होंगे।

वृषभ राशि : जीवन में नए बदलावों के लिए तैयार रहें। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। रिश्तों में गलतफहमियां ज्यादा बढ़ने न दें। साथी का ख्याल रखें। ऑफिस में अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दें। इससे अप्रेजल या प्रमोशन के चांसेस बढ़ेंगे। इस माह पारिवारिक जीवन में खुशहाली का माहौल होगा। आय के कई स्त्रोतों से धन लाभ होगा। रिश्तों में सुधार आएगा। फैमिली और फ्रेंड्स से धन को लेकर चल रहे विवादों से छुटकारा मिलेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। 

मिथुन राशि : कार्यों की चुनौतियां दूर होंगी। करियर ग्रोथ के नए अवसर मिलेंगे। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें। मुश्किलों का आत्मविश्वास के साथ सामना करें। प्रोफेशनल लाइफ में कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहें। चुनौतियों से घबराने के बजाए समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें। इससे ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। कड़ी मेहनत का फल मिलेगा और जीवन के हर क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगा। पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल होगा। हालांकि, परिजनों से वैचारिक मतभेद हो सकता है। धैर्य बनाएं रखें और क्रोध पर काबू रखें।

कर्क राशि : साथी से अनबन के संकेत हैं। रिश्तों में मनमुटाव बढ़ सकता है। पार्टनर के विचारों का सम्मान करें। रिश्ते में एक-दूसरे को गलत साबित करने के बजाए साथ मिलकर रिश्ते को मजबूत बनाने की कोशिश करें। साथी का सम्मान करें। अपने सपने को साकार करने के लिए एक-दूसरे को सपोर्ट करें। प्रोफेशनल लाइफ में कड़ी मेहनत और लगन के साथ सभी टास्क हैंडल करें। इससे कार्यों की चुनौतियों दूर होंगी और आय में वृद्धि के नए मार्ग खुलेंगे।

सिंह राशि : साथी से तकरार के संकेत हैं। रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बेहतर बनाने की कोशिश करें। बातचीत के जरिए रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। इस माह में ऑफिस में उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा। नौकरी-कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आय के नए साधनों से धन लाभ होगा, लेकिन अनियोजित खर्चे भी बढ़ेंगे। इसलिए नया फाइनेंसशियल प्लान बनाएं और बजट के अनुसार ही खर्चे तय करें।

कन्या राशि : रिश्तों में नए सकारात्मक बदलाव के लिए तैयार रहें। रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी। साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। ऑफिस में बॉस आपके परफॉर्मेंस से इंप्रेस होंगे। नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेंगे। करियर में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। सुख-सुविधाओं में जीवन गुजारेंगे। लंबे समय से बकाया हुआ धन वापस मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

तुला राशि : जीवन में नए रोमांचक पलों को एंजॉय करने के लिए तैयार रहें। प्रोफेशनल लाइफ में नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी। कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। लंबे समय से चली आ रही बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनाएगी। करियर ग्रोथ के नए अवसर मिलेंगे। आने वाले माह जीवन में कई नए अनुभव दिलाएगा।
 
वृश्चिक राशि : ऑफिस में कार्यों की चुनौतियां बढ़ेंगी। कड़ी मेहनत और लगन के साथ सभी टास्क हैंडल करें और जरूरत पड़ने पर सहकर्मियों की मदद लेने में संकोच न करें। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में ग्रोथ के नए अवसरों पर नजर रखें। इस माह फैमिली के सपोर्ट से परेशानियां दूर होंगी। व्यापार में विस्तार होगा। धन का आवक बढ़ेगा। परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर घूमने जा सकते हैं।

धनु राशि : रिश्तों में दूरियां बढ़ेंगी। साथी से अनबन के संकेत हैं। रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बेहतर बनाने की कोशिश करें। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। प्रोफेशनल लाइफ में की परेशानियों को दूर करने के लिए अपनों के सलाह को नजरअंदाज न करें। इस माह आप नए चैलेंजिंग टास्क को हैंडल करने के लिए कॉन्फिडेंट नजर आएंगे। घर-परिवार में मांगलिक कार्यों के आयोजन से खुशियों का माहौल होगा।

मकर राशि : अपने लक्ष्यों पर फोकस करें और उन्हें हासिल करने के लिए निंरतर प्रयास करते रहें। साथी से अपनी फीलिंग्स शेयर करने में संकोच न करें। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखें। कार्यों का ज्यादा स्ट्रेस न लें। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। रोजाना योग और मेडिटेशन करें। इससे आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे।

कुंभ राशि : इस माह आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। धन से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लें। रिलेशनशिप में किसी तीसरे व्यक्ति के दखल से डिस्टर्बेंस बढ़ने न दें। इस माह फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट से आय में वृद्धि के नए अवसर मिलेंगे। रिश्तों में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। भावुक होकर कोई निर्णय न लें और इमोशन्स पर नियंत्रण रखें।

मीन राशि : जीवन में नए महत्वपूर्ण बदलावों के लिए तैयार रहें। ऑफिस में छोटी-मोटी डिस्टर्बेंस रहेगी। कार्यों की अलोचना हो सकती है, लेकिन धैर्य बनाए रखें और सफलता प्राप्त करने के निरंतर प्रयास करते रहें। इस माह रिश्तों में गलतफहमियों के चलते परेशानियां बढ़ सकती है। ऑफिस में बॉस के सुझावों को ध्यान से सुनें। नेगेटिविटी से दूर रहें। आय में वृद्धि के नए मार्गों की तलाश करें और धन से जुड़े फैसले बहुत होशियारी से लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें