Hindi Newsधर्म न्यूज़Surya Transit Sun entry in Venus sign the fortune of 3 zodiac signs will shine

Surya की एंट्री शुक्र की राशि में, 3 राशियों का भाग्य देगा साथ

Surya Transit Sun entry in Venus : सूर्य की चाल शुभ हो तो व्यक्ति का भाग्य चमक उठता है और मान-सम्मान भी मिलता है। सूर्य वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिससे कुछ राशियों को बंपर लाभ हो सकता है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 28 April 2024 03:36 PM
हमें फॉलो करें

Surya Transit, Sun entry in Venus : सूर्य ग्रहों के राजा हैं, जो इस वक्त मेष राशि में विराजमान हैं। कुछ ही दिनों में सूर्य शुक्र की राशि में गोचर करने वाले हैं। सूर्य की चाल शुभ हो तो व्यक्ति का भाग्य चमक उठता है और मान-सम्मान भी मिलता है। मई के महीने में सूर्य वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। सूर्य का गोचर सभी राशियों पर इफेक्ट डालेगा। आइए जानते हैं सूर्य की एंट्री शुक्र की राशि में होने से किन राशियों की किस्मत बदल सकती है-           

मेष राशि
वृषभ राशि में सूर्य का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए उत्तम माना जा रहा है। आज आप कॉन्फिडेंट फील करेंगे और आपका पूरा फोकस अपने काम पर रहेगा। काम को लेकर आपकी तारीफ भी होगी। कोर्ट कचहरी के मामले में जीत हासिल करेंगे। वहीं, जीवनसाथी के साथ समय बिताना इस दौरान अच्छा रहेगा।

सिंह राशि
सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि के लोगों के लिए बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। कार्यक्षेत्र में आपकी मुश्किलें समाप्त होने लगेंगी और मान-सम्मान भी मिलेगा। आपको अपने पिता और गुरु का भरपूर सपोर्ट मिलने वाला है। धार्मिक गतिविधियों में भी मन लगेगा। वहीं, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

कुंभ राशि
सूर्य का गोचर कुंभ राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। आप अपनी प्रतिभा से सभी मुश्किलों को आसानी से पार कर लेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा माना जा रहा है। कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें