ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySurya Rashifal Sun will shine the fortunes of these zodiac signs on 16th December Rajyoga will show wonders

16 दिसंबर से सूर्य चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, राजयोग दिखाएगा कमाल

Sun Transit: देवगुरु बृहस्पति की राशि में जल्द ही सूर्य का राशि परिवर्तन होगा, जिससे खास राज योग बनने वाला है। सूर्य का ये राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए गुड न्यूज लेकर आया है।

16 दिसंबर से सूर्य चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, राजयोग दिखाएगा कमाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

Surya Rashifal, Sun Transit: हर महीने ग्रहों के राजा सूर्य गोचर करते हैं, जो अपने अपने साथ शुभ और अशुभ परिणाम साथ लेकर आता है। सूर्य देव लगभग 30 दिनों तक एक ही राशि में विराजमान रहते हैं। कुछ ही दिनों में सूर्य देव राशि परिवर्तन करने वाले हैं। देवगुरु बृहस्पति की राशि में सूर्य का राशि परिवर्तन होगा। धनु राशि में 16 दिसंबर को सूर्य गोचर करेंगे। सूर्य का गोचर होते ही मेष में विराजमान गुरु अपने नवम भाग से सूर्य पर शुभ दृष्टि डालेंगे, जिससे राज लक्षण राज योग का निर्माण होगा। दोपहर 3:48 पर सूर्य का प्रवेश होगा, जो सभी राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव डालेगा। आइए जानते हैं धनु में सूर्य के प्रवेश से बने राज लक्षण राजयोग से किन राशियों को लाभ और भाग्य का साथ मिल सकता है-

30 साल बाद शुक्र-शनि मिलकर मचाएंगे धमाल, ये राशियां हो जाएंगी मालामाल

वृश्चिक राशि
सूर्य गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए शुभ परिणाम लेकर आया है। आपको घर के सदस्यों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। लव लाइफ भी अच्छी रहने वाली है। बैंक बैलेंस बढ़ाने के लिए आपको नए मौके मिल सकते हैं। इस दौरान अपनी सेहत का ध्यान रखें और कोशिश करें कि वाद-विवाद में न उलझें। 

मेष राशि
सूर्य का गोचर मेष राशि की जातकों के लिए बेहद ही लाभदायक माना जा रहा है। सूर्य देव आपके 9वें भाग में गोचर करेंगे। इस दौरान आपका मन धार्मिक गतिविधियों में ज्यादा लगेगा। छात्रों के लिए विशेष तौर पर यह समय बेहद शुभ माना जा रहा है। कुछ लोग एजुकेशनल ट्रिप पर भी जा सकते हैं। आप कॉन्फिडेंस से भरपूर रहेंगे।

चंद्रमा, सूर्य, मंगल विराजेंगे एक साथ, खुलेंगे इन राशियों के किस्मत के द्वार

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए दिसंबर का सूर्य राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है। कम्युनिकेशन फील्ड से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा। सोशल तौर पर लोगों से मेल-जोल बढ़ाने में आप सक्षम रहेंगे। प्रोफेशनल लाइफ में भी तरक्की के नए मार्ग खुलते दिखेंगे। आप अपने दोस्तों के भरपूर सहयोग से सभी मुश्किलें आसानी से पार कर लेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें