ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySurya Rashi Parivartan 2023 last surya gochar of year 2023 these zodiac sign shoul be very careful

Surya Gochar : 16 दिसंबर को सूर्य गोचर से होगी उथल-पुथल, ये 4 राशियां रहें सावधान

Sun Transit 2023 Effect On Zodiac Sign : साल 2023 के आखिरी महीने में सूर्यदेव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, जिससे वृषभ,कन्या, मकर समेत इन 4 राशियों को बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है।

Surya Gochar : 16 दिसंबर को सूर्य गोचर से होगी उथल-पुथल, ये 4 राशियां रहें सावधान
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Dec 2023 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

Sun Transit December 2023 : साल 2023 के आखिरी महीने दिसंबर में सूर्य ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। ज्योतिष के अनुसार, सूर्य गोचर से कुछ राशियों को बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे, तो कुछ जातकों की जीवन में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इस साल 16 दिसंबर 2023 को सूर्य धनु राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे वृषभ, कन्या समेत 4 राशियों को सूर्य गोचर के बाद थोड़ी सावधानी बरतने के जरूरत हैं। इन राशियों को सूर्य के राशि परिवर्तन से जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं किन राशियों को सूर्य की चाल बदलने के बाद थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए?

वृषभ राशि : सूर्य की चाल बदलने से वृषभ राशि के जातकों को अपने सेहत पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होगी। मन अस्थिर रह सकता है। किसी भी काम पर फोकस नहीं कर पाएंगे। चोट-चपेट लग सकती है। इसलिए बहुत सावधानी से कोई काम करें।

कन्या राशि : सूर्य गोचर के अशुभ प्रभावों से बचने के लिए कन्या राशि के जातकों को अपना बहुत ख्याल रखना चाहिए। धर्म-कर्म के कार्यों में शामिल हों। घर में गृह-क्लेश की स्थिति बढ़ सकती है। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रहेगा। परिजनों के सेहत पर ध्यान दें।

मकर राशि : मकर राशि के जातकों को सूर्य गोचर से आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। विपक्षी सक्रिय रहेंगे। विवाद बढ़ेंगे। शत्रु आपकी पद-प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। वाहन सावधानी से चलाएं।

कुंभ राशि : नए काम की शुरुआत बिल्कुल ना करें। धन हानि के संकेत हैं। घर में लड़ाई-झगड़े और गृह-क्लेश की स्थिति बनी रहेगी। मन अशांत रहेगा। आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव आएंगे। सेहत को लेकर लापरवाही ना बरतें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें