ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्म14 मार्च तक कन्या और धनु समेत इन राशियों के लिए समय अच्छा, क्या शामिल है आपकी राशि?

14 मार्च तक कन्या और धनु समेत इन राशियों के लिए समय अच्छा, क्या शामिल है आपकी राशि?

13 फरवरी को सुबह 03 बजकर 26 मिनट पर सूर्य मकर से कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं। इस राशि में यह 14 मार्च तक विराजमान रहेंगे। सूर्य के नजदीक गुरु ग्रह के आने के कारण 22 फरवरी से गुरु ग्रह अस्त हो...

14 मार्च तक कन्या और धनु समेत इन राशियों के लिए समय अच्छा, क्या शामिल है आपकी राशि?
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 18 Feb 2022 01:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

13 फरवरी को सुबह 03 बजकर 26 मिनट पर सूर्य मकर से कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं। इस राशि में यह 14 मार्च तक विराजमान रहेंगे। सूर्य के नजदीक गुरु ग्रह के आने के कारण 22 फरवरी से गुरु ग्रह अस्त हो जाएंगे और इनका उदय 23 मार्च को होगा।

23-27 फरवरी के बीच कई ग्रहों की चाल में होगा बदलाव, जानें किन राशियों पर पड़ेगा शुभ-अशुभ प्रभाव

इन राशियों के लिए अच्छा समय-

सूर्य के राशि परिवर्तन से मेष राशि के जातकों की आय में वृद्धि हो सकती है। वृषभ राशि वालों के मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है। कन्या राशि वालों को शत्रुओं पर जीत मिलेगी। इन राशि वालों से जुड़े लोगों को सेहत संबंधी परेशानी होगी। धनु राशि वालों को मेहनत का फायदा मिलेगा। नौकरी व व्यवसाय में तरक्की के योग बनेंगे। यात्राओं के योग बनेंगे।  सूर्य व गुरु का शुभ योग लोगों की सेहत में सुधार लाएगा। बड़ी जिम्मेदारी मिलने के योग बनेंगे। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल है। छात्रों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव हो सकते हैं।

26 फरवरी से मकर राशि में बनेगा ये शुभ योग, इन 4 राशि वालों की पलट सकती है किस्मत

मेष-  सूर्य गोचर आपकी राशि के नवम यानी भाग्य भाव किया है। जिसके प्रभाव से आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। मेष राशि के स्वामी ग्रह मंगल हैं। मंगल और सूर्य के बीच मित्रता का भाव होने से आपको लाभ मिलेगा।

वृषभ- सूर्य आपकी राशि के दशम यानी कर्म भाव में गोचर हुआ है। इस दौरान आपको नौकरी में नए अवसर मिल सकते हैं। नया व्यापार शुरू करने के लिए समय उत्तम है। कार्यस्थल पर आपकी प्रशंसा हो सकती है। 

मिथुन- मिथुन राशि वालों को सूर्य राशि परिवर्तन का लाभ मिलेगा। सूर्य आपकी राशि के ग्यारहवें यानी आय भाव में प्रवेश किया है। सूर्य गोचर की अवधि में आपकी आय में वृद्धि के योग बनेंगे। 

मंगल ग्रह का मकर राशि में होगा प्रवेश, इन 4 राशियों का जगेगा भाग्य

मकर- मकर राशि वालों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन लाभकारी रहेगा। इस दौरान सूर्य आपकी राशि के दूसरे यानी धन भाव में गोचर कर चुके हैं। आय में वृद्धि होगी। रूका हुआ धन वापस मिल सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

epaper