ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySuryaRahu SunRahu will show wonders 3 zodiac signs will get bumper benefits

राहु-सूर्य दिखाएंगे कमाल, 3 राशियों को होगा बंपर लाभ

Surya-Rahu: मार्च के महीने में ग्रहों के राजा सूर्य मीन राशि में गोचर करेंगे। सूर्य और राहु की युति कुछ राशि के जातकों के लिए लकी साबित हो सकती है तो कुछ पर नेगेटिव इम्पैक्ट भी पड़ सकता है।

राहु-सूर्य दिखाएंगे कमाल, 3 राशियों को होगा बंपर लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 04 Feb 2024 07:10 AM
ऐप पर पढ़ें

Surya-Rahu Rashifal, Rahu Gochar: राहु मीन राशि में विराजमान हैं, जहां जल्द ही सूर्य देव प्रवेश करने वाले हैं। मार्च के शुरुआती दिनों में ग्रहों के राजा सूर्य मीन राशि में गोचर करेंगे। सूर्य के प्रवेश करते ही राहु और सूर्य की युति बनेगी। वर्तमान में सूर्य मकर राशि में विराजमान हैं। सूर्य और राहु की युति कुछ राशि के जातकों के लिए लकी साबित हो सकती है तो कुछ पर नेगेटिव इम्पैक्ट भी पड़ सकता है। इसलिए आइए जानते हैं मीन राशि में सूर्य और राहु की युति के निर्माण से किन राशियों के अच्छे दिन शुरू होने जा रहे हैं-  

शनि समेत 4 ग्रहों की चाल से होगी हलचल, इन राशियों का बढ़ेगा स्ट्रेस 

सिंह राशि
सूर्य और राहु की युति का निर्माण सिंह राशि वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। समाज में आपका मान-सम्मान खूब बढ़ेगा। पुराने इन्वेस्टमेंट से अच्छा रिटर्न मिल सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ता मधुर होगा।     

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों आपके लिए सूर्य और राहु की युति बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है। धन लाभ होने की संभावना है लेकिन आपको खर्च पर कड़ी नजर रखनी चाहिए। परिवार में सुख समृद्धि वाला माहौल रहेगा। वैवाहिक जीवन में आ रही अड़चने दूर होंगी। 

मकर राशि
सूर्य और राहु की युति मकर राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। आपकी फाइनेंशियल सिचुएशन पहले से बेहतर होगी। करियर में वाद-विवाद में न उलझना बेहतर रहेगा। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। किसी नए काम की शुरुआत करना शुभ रहेगा।         

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।                  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें