ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySurya Nakshatra Parivartan 11 May 2024 Sun in krittika nakshatra will suddenly give opportunity to earn money

11 मई को इन राशियों का चमकेगा भाग्य,सूर्य के कृतिका नक्षत्र में गोचर से होगा लाभ ही लाभ

Surya Nakshatra Gochar May 2024 : ग्रहों के राजकुमार सूर्य आज यानी 11 मई 2024 को कृतिका नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। जिसके शुभ प्रभाव से सिंह, कन्या समेत कुछ राशियों को सुख-सौभाग्य में वृद्धि होगी।

11 मई को इन राशियों का चमकेगा भाग्य,सूर्य के कृतिका नक्षत्र में गोचर से होगा लाभ ही लाभ
Arti Tripathiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 11 May 2024 05:04 AM
ऐप पर पढ़ें

Surya Nakshatra Parivartan 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल के बाद ग्रह और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं। जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव मेष से लेकर मीन तक 12 राशियों पर भी पड़ता है। दृक पंचांग के अनुसार, आज यानी 11 मई को 07 बजकर 13 मिनट पर सूर्यदेव कृतिका नक्षत्र में गोचर करेंगे और 25 मार्च को सुबह 3 बजकर 27 मिनट तक यहीं उपस्थित रहेंगे। ज्योतिषीय गणनाओं के मुताबिक, सूर्य के कृतिका नक्षत्र में गोचर से कुछ राशियों को बेहद शुभ मिलने वाले हैं। आने 15 दिन कई महत्वपूर्ण बदलाव आएंगे। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। हर क्षेत्र में तरक्की के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। आइए जानते हैं सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से किन राशियों की चमकेगी किस्मत...

सिंह राशि : सूर्य के कृतिका नक्षत्र में गोचर से सिंह राशि वालों को बेहद शुभ फल मिलेंगे। नौकरी-व्यवसाय में अपार सफलता मिलेगा। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। आपके सभी सपने साकार होंगे। व्यापार में मुनाफा होगा। कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। हर कार्य में सुखद परिणाम मिलेंगे। कड़ी मेहनत का दोगुना फल मिलेगा। समाज में सराहे जाएंगे।

कन्या राशि : सूर्य नक्षत्र परिवर्तन कन्या राशि वालों के लिए मंगलकारी साबित होगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य चल पड़ेंगे। बुद्धि-विवेक में वृद्धि होगी। परिजनों के साथ धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। नौकरीपेशा वालों के प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे। पैतृक संपत्ति से धन लाभ हो सकता है।

धनु राशि : सूर्यदेव की कृपा से धनु राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। ऊर्जा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। धन का आवक बढ़ेगा। शत्रुओं पर जीत हासिल होगी। ऑफिस में बॉस कार्यों की प्रशंसा करेंगे। उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलेगा। नौकरीपेशा वोलों को प्रमोशन या अप्रेजल हो सकता है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।