ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySurya Ka Gochar 13 April The coming 30 days are a boon for these zodiac signs Sun Transit in Aries will brighten their fortune

आने वाले 29 दिन इन राशियों के लिए वरदान समान, Surya चमकाएंगे भाग्य

Surya Ka Gochar : मीन राशि से मेष राशि का सफर 13 अप्रैल की रात को सूर्य करेंगे। 30 दिनों के लिए मेष राशि में सूर्य विराजमान रहेंगे, जिससे कुछ राशियां बंपर प्रॉफिट पाएंगी तो कुछ को अलर्ट रहना होगा। 

आने वाले 29 दिन इन राशियों के लिए वरदान समान, Surya चमकाएंगे भाग्य
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Apr 2024 07:48 AM
ऐप पर पढ़ें

Sun Transit in Aries, Surya Ka Gochar : सूर्य ग्रहों के राजा हैं, जो आज अपनी चाल पलटने वाले हैं। सूर्य के गोचर करते ही सभी राशियों पर इफेक्ट पड़ेगा। सूर्य मीन राशि से मेष राशि का सफर 13 अप्रैल की रात को करेंगे। सूर्य का राशि परिवर्तन हर महीने होता है। सूर्य के गोचर करते ही गुरु और सूर्य ग्रह की युति बनेगी, जो 30 अप्रैल तक रहने वाली है। वहीं\सूर्य देव 1 महीने यानि 30 दिनों के लिए मेष राशि में विराजमान रहेंगे, जिससे कुछ राशियां बंपर प्रॉफिट पाएंगी तो कुछ को अलर्ट रहना होगा। 

कर्क राशि
मेष राशि में सूर्य का गोचर कर्क राशि के जातकों को लाभ देगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

मेष राशि
मेष राशि वालों आपके लिए सूर्य का गोचर बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। सूर्य के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर सकती है। 

मिथुन राशि
ग्रहों के राजा सूर्य का ये गोचर मिथुन राशि वालों के लिए फायदेमंद माना जा रहा है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

2 राशियों को रहना होगा अलर्ट 
कन्या राशि और धनु राशि के जातकों आपके लिए सूर्य का गोचर बेहद शुभ नहीं माना जा रहा है। आर्थिक जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। जीवन में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। काम को पूरा करने में रुकावटें आ सकती हैं। सेहत पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें