ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySurya Gochar Rashi Parivartan Vrishabh Rashi Mein Sun Transit In Taurus Horoscope Rashifal future

आज से शुरू होंगे इन 5 राशियों के अच्छे दिन, सूर्य देव चमकाएंगे भाग्य, धन-सपंदा में होगी वृद्धि

14 मई को सूर्य राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दिन सूर्य मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य देव को ज्योतिष में विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है।

आज से शुरू होंगे इन 5 राशियों के अच्छे दिन, सूर्य देव चमकाएंगे भाग्य, धन-सपंदा में होगी वृद्धि
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 May 2024 08:18 AM
ऐप पर पढ़ें

आज सूर्य देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दिन सूर्य देव मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य देव को ज्योतिष में विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य देव के शुभ होने पर व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है। सूर्य के शुभ होने पर व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य भी जाग जाता है। कल सूर्य के वृषभ राशि में प्रवेश करके ही कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। आइए जानते हैं, सूर्य के राशि परिवर्तन करने से किन राशि वालों को होगा लाभ-

मेष राशि- सूर्य आपकी राशि के पंचम भाव के स्वामी हैं। सूर्य आपकी राशि में दूसरे भाव में गोचर करेंगे। जिसे धन का भाव कहा गया है। इसलिए गोचर काल में आपकी आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार हो सकता है। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे।

वृषभ- सूर्य का गोचर आपकी राशि में ही हो रहा है। सूर्य आपकी राशि के चतुर्थ भाव के स्वामी हैं। 14 मई को सूर्य आपकी राशि के लग्न भाव में गोचर करेंगे। यह समय आपके करियर व व्यवसाय के लिए अनुकूल रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को अपार सफलता हासिल होगी।

सिंह- सिंह राशि के स्वामी सूर्यदेव हैं। इसलिए सूर्य राशि परिवर्तन आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है। सूर्य आपकी राशि के दशम भाव में प्रवेश करेंगे। जिससे आपके करियर में मजबूती देखने को मिल सकती है। कार्यस्थल पर आपको प्रसिद्धि हासिल हो सकती है। किसी विशेष पद के मिलने की संभावना है।

वृश्चिक- सूर्य आपकी राशि के दसवें भाव के स्वामी हैं। 14 मई को सूर्यदेव आपकी राशि के सप्तम भाव में प्रवेश करेंगे। व्यापारियों के लिए यह समय लाभकारी साबित होगा। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को करियर में तरक्की व पदोन्नति मिल सकती है। कार्यसंबंधी यात्राएं करनी पड़ सकती है। पार्टनरशिप के काम में मुनाफा होने के योग हैं। सूर्य गोचर आपके लिए आर्थिक उन्नति लेकर आएगा।

कुंभ- सूर्य आपकी राशि के सप्तम भाव के स्वामी हैं। इस दौरान सूर्य आपकी राशि के चतुर्थ भाव में प्रवेश करेंगे। गोचर काल में आप वाहन या भवन खरीदने की योजना बना सकते हैं। पेशेवर जीवन में आपको सफलता व पदोन्नति मिल सकती है। नौकरीपेशा करने वाले जातकों को अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।